मुंबई। 2 अप्रैल को 50 साल के हो चुके अजय देवगन एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ एक मज़ाकिया इंसान भी हैं। अजय इंडस्ट्री में एक प्रैंकस्टर के तौर पर मशहूर हैं, जो फ़िल्म के सेट पर अक्सर को-एक्टर्स के साथ बड़ी गंभीरता से मज़ाक करता है। बहरहाल, जन्म दिन पर सोशल मीडिया में अजय को ख़ूब बधाइयां मिलीं। साथी कलाकारों से लेकर दूसरे क्षेत्रों के चाहने वालों ने अजय को विश किया, जिनका अजय ने मज़ेदार जवाब दिया।

क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या ने अजय के बहुत बड़े फ़ैन हैं। क्रुणाल ने अजय को बर्थडे विश करते हुए कहा- सिंघम सुपरस्टार और मेरे हमशक्ल। मेरे पसंदीदा एक्टर अजय देवगन को जन्म दिन की बधाई। अजय ने क्रुणाल का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा- शुक्रिया क्रुणाल। एक डबल रोल की फ़िल्म साथ में करते हैं। क्रुणाल ने अजय के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की है।

कुछ और लोगों की बर्थडे विश का अजय ने मज़ेदार जवाब दिया है। फुकरे फेम एक्टर मंजोत ने अजय को जन्म दिन की बधाई देने के साथ दे दे प्यार दे के ट्रेलर की तारीफ़ भी की है, जो 2 अप्रैल को रिलीज़ किया गया था। मंजोत ने लिखा- सुपरहिट ट्रेलर, सुपरहिट फ़िल्म है। अजय सर को जन्म दिन की ख़ूब शुभकामनाएं। मम्मी क़सम इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। इसके जवाब में अजय ने लिखा- थैंक यू मंजोत। मम्मी क़सम फ़िल्म ज़रूर देखना।

काजोल ने अजय को अपने ख़ास अंदाज़ में जन्म दिन की मुबारकबाद देते हुए लिखा था- मैं तुम्हें पूरी संजीदगी के साथ जन्म दिन और आने वाला साल विश कर रही हूं और संजीदगी से सोच रही हूं कि तुम 50 के होकर शानदार हो गये हो। अजय ने काजोल को किस वाली स्माइली बनाकर ही जवाब दिया। 

अजय की इस साल टोटल धमाल रिलीज़ हुई है, जो बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही है। इसके बाद वो दे दे प्यार दे में नज़र आएंगे। ख़ास बात यह है कि फ़िल्म में वो अपनी रियल लाइफ़ प्ले कर रहे हैं। अजय के किरदार को फ़िल्म में 50 साल का ही दिखाया गया है, जिसे अपने से आधी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है। 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस