Move to Jagran APP

अजय देवगन के बेटे युग फिटनेस का वीडियो वायरल, देखकर हैरान होंगे

इस वीडियो को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर को टैग किया गया है l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 28 May 2018 05:00 PM (IST)Updated: Tue, 29 May 2018 11:55 AM (IST)
अजय देवगन के बेटे युग फिटनेस का वीडियो वायरल, देखकर हैरान होंगे
अजय देवगन के बेटे युग फिटनेस का वीडियो वायरल, देखकर हैरान होंगे

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ चैलेंज पर अजय देवगन ने अपने बेटे युग देवगन का एक वीडियो बनाकर सोशल मिडिया पर पोस्ट किया है।

loksabha election banner

इस वीडियो में अजय देवगन के बेटे युग देवगन पहले खड़े होकर लेटते हुए डिप्स मारते हैं और फिर खड़े हो जाते हैं। इसके बाद वह एक हाथ के सहारे से फ्लिप मारते हैं। इसके बाद एक रॉड से उलटे लटकते हुए क्रंचेस मारते है फिर एक खड़े गद्दे का हाथों से सहारा लेकर उस पर घूमते हैं। फिर एक रॉड पकड़कर पुल-अप्स करते हैं। ऐसा करते समय वह बहुत ही फिट नजर आते है। इसके बादएक स्लाइड आती है जोकि यंग इंडिया को एक चुनौती देती हैं। एक अन्य स्लाइड के माध्यम से ऐसे स्टंट किसी प्रोफेशनल की निगरानी में ही करने की सलाह दी जाती है। इस वीडियो को देश केप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर को टैग किया गया है l गौरतलब है कि #HumFitTohUIndiaFit का उपयोग कर आप भी आपके फिट रहने का वीडियो सोशल मिडिया पर टैग कर सकते हैं।

इस वीडियो के माध्यम से सभी युवा बच्चों को भी इस अभियान से जोड़ने का अजय देवगन और उनके बेटे युग देवगन का अभियान है। अजय देवगन ने अभी काजोल की एक स्टेचू पर अपनी टिप्पणी भी की थीl सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूज़ियम में काजोल का मोम का पुतला लगाया गया है। अपने वैक्स स्टैचू को अनविल करने काजोल वहां गई थीं अपनी बेटी निस्सा के साथ l ज़ाहिर था ख़ुशी के क्षण थे तो सेल्फी भी बनती थी l साथ ही बेटी और मोम की काजोल के साथ थोड़ी मस्ती भीl इस दौरान के एक वीडियो में बेटी अपनी माँ को स्टेचू करते हुए भी दिखाई दींl पर बात ये नहीं हैl पति अजय देवगन ने इस मौके पर ट्विट कियाl लिखा- मीट द साइलेंट काजोल l ख़ामोश काजोल से मिलिये l ज़ाहिर था ये मज़ाकिया लहजे में किया गया कमेन्ट था l काजोल जल्द ही प्रदीप सरकार की फिल्म ईला और अजय देवगन टोटल धमाल में नज़र आयेंगे।

यह भी पढ़ें: नमस्कार...अभिनंदन ...आभार: इस दिन से ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.