Move to Jagran APP

एक फोन पर आधी रात को अस्पताल दौड़ पड़े आमिर खान, बचा ली जान

आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के काम में बिज़ी हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 04:23 PM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 11:21 AM (IST)
एक फोन पर आधी रात को अस्पताल दौड़ पड़े आमिर खान, बचा ली जान
एक फोन पर आधी रात को अस्पताल दौड़ पड़े आमिर खान, बचा ली जान

मुंबई। आमिर खान अपनी फिल्मों के लिए जितना पैशन और परफेक्शन दिखाते हैं उतना ही किसी की मदद करने के लिए भी। ऐसे में आधी रात को जब किसी का अस्पताल से मदद के लिए फोन आया तो वो बिना पलक झपकाये मदद के लिए पहुंच गए।

loksabha election banner

हुआ ये कि आमिर खान की फिल्म दंगल के साउंड इंजीनियर शाजिथ कोयरी को अचानक स्ट्रोक (लकवा) आ गया। परिवार के लोग तुरंत उनको लीलावती अस्पताल ले गए। लेकिन काफ़ी देर हो जाने के बाद अस्पताल में उनको कोई बिस्तर नहीं मिला। न डॉक्टर देखरेख के लिए आये और न ही जांच हुई। बहुत देर होने के बाद परिवार वाले हताश हो गए और उन्होंने तुरंत आमिर खान को फोन लगाया। आमिर इन दिनों मुंबई में ही हैं और जैसे ही उन्हें इस बात की सूचना मिली की उनकी फिल्म दंगल का एक साथ दिक्कत में है,वो बिना समय गंवाये अस्पताल पहुंच गए। अच्छी बात ये रही कि आमिर खान के घर से अस्पताल पास है इसलिए उन्हें देर भी नहीं लगी।

जानकारी के मुताबिक आधी रात को अस्पताल पहुंचे आमिर शाजित को तुरंत अँधेरी के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया और वहां उनका इलाज शुरू किया गया। समय पर शाजित का उपचार शुरू हो गया और उनकी जान भी बच गई। आमिर खान की मदद से उनका परिवार भी उन्हें शुक्रिया अदा कर रहा है और सोशल मीडिया पर भी आमिर खान की काफ़ी प्रशंसा की जा रही है।

शाजित, केरल के रहने वाले हैं और उन्होंने दंगल के अलावा शाहिद कपूर की फिल्म हैदर का भी साउंड डिजाइन किया था। आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के काम में बिज़ी हैं। विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख़ भी हैं। फिल्म सात नंवबर को रिलीज़ होगी।

आमिर खान अपने दोस्तों और साथ काम करने वालों का अक्सर ध्यान रखते हैं और उनके सुख-दुःख में भी शामिल रहते हैं l 

यह भी पढ़ें: Box Office: हॉलीवुड की इस फिल्म ने तीन दिन में डरा कर कमा लिए इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.