मुंबई। 2005 में आई अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी स्टारर सुपरहिट फिल्म बंटी और बबली को लेकर कई दिनों से खबर आ रही थी कि इसका सीक्वल प्लान किया जा रहा है। लेकिन इसको लेकर खुद अभिषेक बच्चन ने साफ कर दिया है कि अभी एेसा कुछ नहीं है।

अभिषेक बच्चन ने कहा कि, फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा ने बंटी और बबली की रिलीज के बाद ही सीक्वल बनाने का 2005 में ही सोचा था लेकिन इस आइडिया को स्क्रिप्ट न होने के कारण ड्रॉप करना पड़ा था। अभिषेक से जब पूछा गया कि सीक्वल को लेकर चर्चा है तो उन्होंने कहा कि मुझे अभी तक अप्रोच नहीं किया गया है। अभिषेक ने बताया कि, बंटी और बबली बहुत स्पेशल फिल्म थी। इस समय अगर अादित्य को स्टोरी मिल जाती है तो मैं जरूर फिल्म का सीक्वल में काम करना चाहूंगा। लेकिन फिलहाल इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकता। शाद अली निर्देशित बंटी और बबली में अभिषेक और रानी मुखर्जी मुख्य भुमिका में थे। 

यह भी पढ़ें: तो कपूर खानदान को पसंद हैं आलिया, ऋषि कपूर ने कही ये बात

गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन की जल्द फिल्म मनमर्जियां आने वाली हैl इस फिल्म में उनके अलावा विक्की कौशल और तापसी पन्नू की अहम भूमिका हैl बड़े पर्दे पर अभिषेक बच्चन 2 वर्षों के बाद वापसी कर रहे हैंl हाल ही में इंटरव्यू में उन्होंने इसे ब्रेक ना मानते हुए इसे उनकी कंपनी से जुड़ी हुई चीजों में किया हुआ योगदान माना थाl इस दौरान अभिषेक बच्चन ने कबड्डी और फुटबॉल जैसी टीमों को खड़ा कियाl फिल्म मनमर्जियां का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है जो कि 14 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। 

यह भी पढ़ें: Box Office : इस स्त्री का कोई मुकाबला नहीं, दूसरे दिन मचाया कमाई का कोहराम

मनमर्जियां के बाद अभिषेक बच्चन फिल्म गुलाब जामुन अभिषेक बच्चन एक बार फिर से ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ बड़े परदे पर नजर आने जा रहे हैं। फिल्म गुलाब जामुन में दोनों साथ नजर आने वाले हैं। यह लंबे अरसे के बाद होगा कि दोनों एक साथ पर्दे पर नजर आयेंगे। अभिषेक ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा है कि गुलाब जामुन एक शानदार लव स्टोरी होगी, जिसे दर्शक देखना पसंद करेंगे। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। उन फिल्मों में गुरु, रावण, कुछ न कहो, ढाई अक्षर प्रेम के जैसी फिल्में रही हैं। हालांकि इन फिल्मों में गुरु सबसे कामयाब फिल्म रही है। फिल्म बंटी-बबली में ऐश्वर्या राय बच्चन ने कजरारे सॉन्ग में गेस्ट अपीयरेंस दिया था। इसके बाद अब वह गुलाब जामुन में साथ होंगे। 

Posted By: Rahul soni