Move to Jagran APP

सलमान शाहरुख़ की पार्टी में अपना टिफिन लेकर क्यों जाते हैं आमिर, खुद आमिर ने खोला राज

आमिर खान ने फिल्म दंगल के दौरान खूब मेहनत की थी और इस फिल्म के लिए वेट गेन किया था और वेट लॉस भी किया था.

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 28 Mar 2019 01:25 AM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2019 11:59 AM (IST)
सलमान शाहरुख़ की पार्टी में अपना टिफिन लेकर क्यों जाते हैं आमिर, खुद आमिर ने खोला राज
सलमान शाहरुख़ की पार्टी में अपना टिफिन लेकर क्यों जाते हैं आमिर, खुद आमिर ने खोला राज

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आमिर खान अपनी सेहत को लेकर कितने सजग हैं, इस बात का अनुमान आप इसी बात से लगा लीजिए कि वह किसी पार्टी में भी जाते हैं तो अपना खाना साथ लेकर चलते हैं. जी हां, वह अपना टिफिन साथ लेकर चलते हैं.

loksabha election banner

खासकर जब सलमान और शाहरुख़ खान के घर में पार्टी होती है तो वहां भी अपना टिफिन लेकर जाते हैं और यह राज खुद आमिर खान ने खोला है. हाल ही में मुंबई में अपने डायटीशियन निखिल धूरंधर की किताब की लांचिंग के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने दोस्तों यारों के घर की पार्टी पर जाते हैं, तो क्या करते हैं. आमिर कहते हैं कि वह हमेशा अपना टिफिन लेकर जाते हैं. 

आमिर खान ने एक राज यह भी खोला कि वह मजाक नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आप कभी शाहरुख़ से मिलेंगे. तो उनसे पूछियेगा, वह काफी अच्छी कहानियां सुनायेंगे. उनके घर पर जब मैं गया था, तो वहां कुछ लोग आये थे. एप्पल के लोग और कुछ लोग अमेरिका से. तो शाहरुख़ ने घर पर पार्टी रखी थी. गौरी ने कहा कि खाना खाकर जाना, मैंने कहा कि हां मैं खाना खाकर जाऊंगा. आगे कहा कि मैं टिफिन लेकर आया हूं तो शाहरुख़ ने कहा कि ये क्या बात हुई, इस पर आमिर ने कहा कि अरे नहीं कोई औपचारिकता की जरूरत नहीं है. ठीक है. तो फिर उन्होंने अपना टिफिन निकाला, जब उन्होंने देखा कि अरे ये क्या कर रहा है. ये दंगल के वक्त की बात है.

आमिर कहते हैं कि मेरी थाली में दाल, चावल, सब्जी थी और बहुत कुछ था. जब मैंने खाना शुरू किया तो आमतौर पर लोगों को लगता है कि डायट पर है तो कम खायेगा. लेकिन मेरे खाने को जब वहां बैठे 15 लोगों ने देखा, तो सभी हैरान थे. उन्होंने देखा कि थाली भरी थी. जब मैंने उन्हें देखा तो सभी हैरान थे. शाहरुख़ ने पूछा कि तू वेट गेन कर रहा है कि लॉस. तो उन्होंने बताया कि नहीं वेट लॉस ही कर रहे हैं तो. शाहरुख़ को यकीन नहीं हुआ था. आमिर कहते हैं कि इसे लेकर कोई शर्म नहीं करनी चाहिए. अगर आपको वेट लॉस करना है तो अपना टिफिन साथ में लेकर ही चलना चाहिए, आपको र्स्ट्रीक्ट होना ही चाहिए.


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.