Move to Jagran APP

बॉलीवुड में सबकी छुट्टी करने आ रही है एक और आलिया... सोशल मीडिया की है स्टार

क़रीब 20 साल की आलिया सोशल मीडिया की फेवरिट हैं। इंस्टाग्राम पर आलिया के 3.5 लाख से ज़्यादा फॉलोअर्स हैं और उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 12:22 PM (IST)Updated: Tue, 27 Nov 2018 01:11 PM (IST)
बॉलीवुड में सबकी छुट्टी करने आ रही है एक और आलिया... सोशल मीडिया की है स्टार
बॉलीवुड में सबकी छुट्टी करने आ रही है एक और आलिया... सोशल मीडिया की है स्टार

मुंबई। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इसी साल 'धड़क' से बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं और अब सैफ़ अली ख़ान की बेटी सारा अली ख़ान 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में अपनी ईनिंग शुरू कर रही हैं। उधर, सैफ़ के साथ एक और स्टार डॉटर फ़िल्मी सफ़र शुरू करने जा रही हैं। यह हैं आलिया फर्नीचरवाला, जो गुज़रे ज़माने की सेंसेशन और कॉलम राइटर पूजा बेदी की बेटी हैं।

loksabha election banner

आलिया की डेब्यू फ़िल्म का नाम 'जवानी जानेमन' है, जिसे नितिन कक्कड़ निर्देशित कर रहे हैं। इस फ़िल्म में सैफ़ ऐसे शख़्स का किरदार निभा रहे हैं, जो 40 का हो चुका है, मगर मिज़ाज से यंग है और एक दिन अचानक उसे एहसास होता है कि वो एक टीनएज बेटी का पिता है। आलिया का किरदार अभी सामने नहीं आया है कि वो सैफ़ के अपोज़िट होंगी या कोई और किरदार निभाएंगी। हालांकि ख़बरों में कहा जा रहा है कि आलिया, सैफ़ की बेटी के रोल में दिखायी देंगी। इस रोल के लिए पहले सारा का नाम सामने आया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया अपने डेब्यू को लेकर काफ़ी एक्साइटेड हैं। फ़िल्म की शूटिंग दिसम्बर या जनवरी में लंदन में शुरू होगी। फ़िलहाल मॉम पूजा बेदी बेटी को फ़िल्म डेब्यू के लिए ग्रूम कर रही हैं। 

क़रीब 20 साल की आलिया सोशल मीडिया की फेवरिट हैं। इंस्टाग्राम पर आलिया के 3.50 लाख से ज़्यादा फॉलोअर्स हैं और उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं। आलिया ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फ़िल्म निर्देशन में एक साल की पढ़ाई की है। न्यूयॉर्क फ़िल्म एकेडमी से उन्होंने एक साल का एक्टिंग कोर्स भी किया है।

इसके अलावा बॉलीवुड में करियर की ज़रूरत के हिसाब से आलिया ने कथक और कंटेम्परेरी डांस का प्रशिक्षण लिया है। आलिया को गायकी का शौक़ भी है और उन्होंने सिंगिंग क्लासेज़ भी ज्वाइन की हैं। कुछ महीने पहले एक इंटरव्यू में पूजा ने बताया था कि उन्हें काफ़ी रोल्स ऑफ़र हो रहे हैं, लेकिन उससे पहले वो चाहती हैं कि आलिया पूरी तरह तैयार होकर बॉलीवुड में आयें। 

इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड फोटोज़ की वजह से कई बार आलिया को ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ा है, जिसका उनकी मॉम ने मुकम्मल जवाब दिया। पिछले साल आलिया ने अपने फोटोज़ पर घटिया कमेंट्स करने वालों को एक ब्लॉग लिखकर करारा जवाब दिया था। आलिया ने लिखा था कि वो अपने शरीर के हिस्सों से बढ़कर बहुत कुछ हैं। 

 

आलिया, पूजा बेदी और फ़रहान फ़र्नीचरवाला की बेटी और कबीर बेटी की नातिन हैं। आलिया की मॉम पूजा ने 1991 में जगमोहन मूंदड़ा की फ़िल्म विषकन्या से बॉलीवुड डेब्यू किया था, लेकिन 1992 में आयी आमिर ख़ान की 'जो जीता वही सिकंदर' उनके करियर की पहली बड़ी सफलता थी, जिसमें पूजा ने एक अमीर लड़की की सहायक भूमिका निभायी थी। पूजा अपने करियर में बोल्ड च्वाइसेज़ के लिए मशहूर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.