नई दिल्ली, जेएनएनl मेगास्टार अमिताभ बच्चन वर्तमान में कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के कारण अपने परिवार के साथ घर पर समय बिता रहे हैं। वह अपने प्रशंसकों को अपडेट करते रहते है कि वह अपने सेल्फ-आइसोलेशन का टाइम कैसे बिता रहे है। वह अपनी थ्रोबैक तस्वीरों को शेयर करने से लेकर दिलचस्प विचारों के माध्यम से अपने प्रशंसकों को अपडेट करते रहते हैं।

आज, 'पीकू' के अभिनेता ने एक और मजेदार तथ्य शेयर किया है क्योंकि उनकी फिल्म 'भूतनाथ' ने अपने रिलीज के 12 साल पूरे कर लिए हैं। उनकी फिल्म 'भूतनाथ' बच्चों के बीच सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक हैं। अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने शेयर किया कि उनकी फिल्म 'अग्निपथ' और 'भूतनाथ' का क्या संबंध है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

12 years of BHOOTNATH .. kids still call me Bhoothnath Uncle .. but someone just discovered something amazing .. in AGNEEPATH my film there is a shot of me entering the prison and shooting dead one of the prisoners .. on the wall of the prison cell was written in chalk the word ‘भूत नाथ’ .. Agneepath was made years before .. how did this happen .. if you have a dvd or on net go to the scene and watch .. Incidentally that was my first shot for Agneepath !

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

उन्होंने खुलासा किया कि 'अग्निपथ' में एक सीन है जिसे एक जेल में शूट किया गया है और दीवार पर 'भूत नाथ' शब्द लिखा है। अपने प्रशंसकों के साथ कहानी साझा करते हुए, बिग बी ने लिखा, "12 साल की BHOOTNATH .. बच्चे अब भी मुझे भूतनाथ अंकल कहते हैं .. लेकिन किसी ने कुछ अद्भुत खोज की .. AGNEEPATH में मेरे जेल में प्रवेश करने और मुझे गोली मारने की शूटिंग है। जेल की दीवार पर चाक से 'भूतनाथ' शब्द लिखा हुआ था .. अग्निपथ को सालों पहले बनाया गया था .. यह कैसे हुआ .. अगर आपके पास कोई डीवीडी है या नेट पर है तो सीन देखें और संयोग से अग्निपथ के लिए यह मेरा पहला शॉट था!'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

“सुबह होती है , शाम होती है ; उम्र यूँही तमाम होती है !”

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

इस बीच अभिनेता COVID-19 के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए कई सरकारी परियोजनाओं से जुड़े रहे हैं। वह वायरस के प्रसार को रोकने के लिए प्रशंसकों को शारीरिक दूरी और सेल्फ-आइसोलेशन का अभ्यास करने के लिए प्रेरित करते है। काम के मोर्चे पर अभिनेता अगली बार शूजीत सरकार की 'गुलाबो-सीताबो', नागराज मंजुले की 'झुंड' और अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे।

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस