Move to Jagran APP

Virat Kohli के दोस्त ने बताया, बचपन से इस बॉलीवुड एक्टर के फैन हैं क्रिकेटर

विराट कोहली के एक दोस्त ने हाल ही में अपने सोश मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें विराट के फेवरेट एक्टर के बारे में बताया गया है। Photo- Virat/Hrithik

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 19 Aug 2020 05:48 PM (IST)Updated: Wed, 19 Aug 2020 05:56 PM (IST)
Virat Kohli के दोस्त ने बताया, बचपन से इस बॉलीवुड एक्टर के फैन हैं क्रिकेटर
Virat Kohli के दोस्त ने बताया, बचपन से इस बॉलीवुड एक्टर के फैन हैं क्रिकेटर

नई दिल्ली, जेएनएन। विराट कोहली के एक दोस्त ने हाल ही में अपने सोश मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें विराट के फेवरेट एक्टर के बारे में बताया गया है। इसमें लिखा गया है कि एक बच्चे के रूप में अपने शुरुआती दिनों के दौरान, विराट कोहली के सबसे प्रशंसित व्यक्ति ऋतिक थे।

loksabha election banner

पोस्ट देखकर ज़ाहिर होता है कि यह पेज किसी स्क्रैपबुक का एक हिस्सा है जिसे विराट ने अपने एक दोस्त के लिए भरा होगा। शलाज सोंधी जो कि विराट के दोस्त हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ये पेज अपलोड किया ह। पेज शेयर करते हुए दोस्त ने लिखा, ‘देखो मुझे क्या मिला भाई विराट कोहली। कुछ पुरानी अच्छी यादें।#viratkohli #friendship#friends #love #cricket #ipl।

शलाज के स्क्रैबपेज की फोटो देखकर यूज़र ने पूछा, कि क्या ऋतिक का मतलब ऋतिक रोशन है, जिसके जवाब में दोस्त ने 'हां'। शलाज की इस ‘हां’ से पता चलता है कि कैप्टन भी ऋतिक रोशन के फैन रह चुके हैं। जब से शलाज ने यह पोस्ट शेयर किया गया है तब से विराट और ऋतिक के फैंस इसे अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इसे शेयर कर रहे हैं, फैंस ये जानकर काफी खुश हैं कि विराट और उनके प्रशंसकों के बीच एक सामान्य फैक्टर है। वैसे ये बात तो सभी जानते हैं कि ऋतिक न सिर्फ शानदार अभिनेता हैं, बल्कि कितने बेहतरीन डांसर हैं। तो दुनियाभर के लोगों की तरह विराट का भी उनका फैन होना कोई आश्चर्य की बात नहीं है।

 

View this post on Instagram

Look what I found bro @virat.kohli some old good memories 😂😂❤️#viratkohli #friendship #friends #love #cricket #ipl

A post shared by Shalaj Sondhi (@shalajsondhi) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.