Move to Jagran APP

Virat Kohli-Anushka Sharma ने आखिर क्यों भेजा फोटोग्राफर्स को इतना महंगा गिफ्ट हैंपर, वीडियो हो रहा वायरल

हाल ही में विराट कोहली के भाई विकास कोहली ने एक बच्ची की तस्वीर शेयर की थी। हालांकि बाद में विकास ने इस बात का स्पष्टीकरण दिया कि जो फोटो उन्होंने शेयर की थी वह आम तस्वीर थी और अनुष्का और विराट की बेटी की तस्वीर नहीं थी।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 01:39 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 01:39 PM (IST)
Virat Kohli-Anushka Sharma ने आखिर क्यों भेजा फोटोग्राफर्स को इतना महंगा गिफ्ट हैंपर, वीडियो हो रहा वायरल
Virat Kohli Anushka Sharma Send Costly Gift Hampers To Paparazzi Video Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के घर में इन दिनों जश्न का माहौल है। दोनों के घर 11 जनवरी यानी सोमवार को एक प्यारी सी बेटी ने जन्म​ लिया है। विरुष्का की बेटी होने की खबर सामने आने के बाद ही सोशल मीडिया पर दोनों को ढेर सारी बधाईंयां मिल रही हैं। हर कोई इस स्टार कपल की बेटी की एक झलक पाना चाहता है। वहीं जहां एक ओर विराट और अनुष्काा ने मीडिया से उनकी प्राइवेसी को बनाए रखने की अपील की है। वहीं अब विराट-अनुष्का ने फोटोग्राफर्स को महंगे गिफ्ट हैंपर भी भेजे हैं जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने फोटोग्राफर्स को जो महंगे गिफ्ट हैंपर भेजे हैं उसका वीडियो फिल्मी दुनिया के मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस गिफ्ट हैंपर में कई महंगी चीज रखीं गई हैं। इसके साथ ही उनसे अपील की गई है कि उनकी इच्छा का सम्मान करें। विरल के इस वीडियो के अनुसार इस गिफ्ट में उन्हें और उनकी टीम को एक पर्सनलाइज्ड नोट भेजा गया है। वहीं इसमें फ्लेवर्ड ड्राई फ्रूट्स, डॉर्क चॉकलेट, फ्यूजन मिठाई और सेंटेंड कैंडल रखकर दिया गया है। वहीं आप देख सकते हैं कि इन सभी चीजों को एक खूबसूरत से लकड़ी के बॉक्स में रखकर दिया गया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Vikas Kohli (@vk0681)

आपको बता दें कि हाल ही में एक बच्ची की तस्वीरें सामने आई थी। जिसे देखकर लोगों ने उसे विरुष्का की बेटी की तस्वीर समझी थी। इस फोटो को विराट कोहली के भाई विकास कोहली ने अनुष्का और विराट को बधाई दी थी। उन्होंने एक बच्ची के पैर की तस्वीरें शेयर की थी। हालांकि बाद में विकास ने इस बात का स्पष्टीकरण दिया कि जो फोटो उन्होंने शेयर की थी, वह आम तस्वीर थी और अनुष्का और विराट की बेटी की तस्वीर नहीं थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.