Move to Jagran APP

Virat Kohli And Anushka Sharma Photos: एयरपोर्ट में स्टाइलिश लुक में दिखा कपल, देखें तस्वीरें

Virat Kohli And Anushka Sharma Photos विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए जहां कपल स्टाइलिश लुक में बाहर निकल रहे थे।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 09 Sep 2019 04:06 PM (IST)Updated: Mon, 09 Sep 2019 04:09 PM (IST)
Virat Kohli And Anushka Sharma Photos: एयरपोर्ट में स्टाइलिश लुक में दिखा कपल, देखें तस्वीरें
Virat Kohli And Anushka Sharma Photos: एयरपोर्ट में स्टाइलिश लुक में दिखा कपल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खेलने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली लौट गए है। इस दौरान एयरपोर्ट उनके साथ उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी दिखाई दीं। एक साथ मुंबई लौटे विराट-अनुष्का मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दिए। बता दें कि इस बार वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत ने अच्छा प्रदर्शन किया था और सीरीज में जीत दर्ज की थी।

loksabha election banner

इस दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा स्पोर्ट्स लुक में थे। विराट कोहली अपनी सिग्नेचर स्टाइल में कैप लगाए हुए थे। साथ ही उन्होंने व्हाइट टी, ब्लैक डेनिम और ब्लैक जैकेट पहनी थी। वहीं उनकी अनुष्का ने भी उन्हीं की तरह ब्लू ब्लेजर, व्हाइट टी शर्ट, पैंट और चश्मा कैरी किया हुआ था। अनुष्का शर्मा इस लुक में स्टनिंग लग रही थीं।

क्रिकेट-बॉलीवुड वाला ये कपल हमेशा सुर्खियों में रहता है। खास बात ये है कि जब विराट कोहली कोई सीरीज खेलने भारत से बाहर जाते हैं तो भी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के साथ की तस्वीरें सामने आ जाती हैं। इन दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं और लोग इनकी तस्वीरों को काफी पसंद भी करते हैं। ऐसा नहीं है कि अनुष्का सिर्फ मैदान के बाहर ही विराट कोहली के साथ दिखाई देती हैं, कई बार अनुष्का उन्हें पवैलियन से चीयर करती भी नजर आती हैं।

वहीं अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। खबरें हैं कि अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले वेब सीरीज ''माई'' जल्द रिलीज होने वाली है। इससे पहले अनुष्का जीरो में नजर आई थीं।

हाल ही में विराट कोहली के एक इंटरव्यू के वजह से भी यह कपल सुर्खियों में आ गया था। दरअसल, विराट कोहली ने अनुष्का से हुई पहली मुलाकात और उस दौरान हुई नर्वसनेस के बारे में खुलकर बात की थी। साथ ही विराट कोहली ने खुलकर उस दौरान के किस्से भी बताए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.