नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोमवार दोपहर को बेटी को जन्म दिया था। इस बात की जानकारी खुद विराट कहोली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने एक खास पोस्ट शेयर की थी, जिसके बाद फैंस और कई बॉलीवुड सितारों की बधाई का सिलसिला शुरू हो गया है।

फिल्मी सितारों के अलावा खेल जगत की हस्तियां भी विराट और अनुष्का को माता-पिता बनने पर बधाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं विराट और अनुष्का के कई फैंस उन्हें उनकी बेटी का नाम भी सजेस्ट कर रहे हैं। इस बीच सोशल  मीडिया में विराट-अनुष्का को बेटी का नाम ‘अनवी’ रखने की सलाह दी जा रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

गौरतलब है कि ये नाम अनुष्का शर्मा और विराट कहोली दोनों के नामों को मिलकर बनाया गया है। आपको बता दें कि ‘अनवी’ का मतलब होता अंधकार को मिटाने वाली होता है। वहीं सनातन धर्म में देवी लक्ष्मी को भी ‘अनवी’ के नाम से जनाना जाता है और देश के कुछ इलाकों में अनवी देवी को जंगल की देवी के रूप में भी जाना जाता है।

आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के लिए यूज किया जाने वाला हैशटैग 'विरुष्का' उनकी बेटी के नाम के लिए सबसे ज्यादा सजेस्ट किया गया है।

तो वहीं एक यूजर्स ने नाम सजेस्ट करते हुए लिखा, यह शायद पुराने जमाने का नाम हो सकता है। लेकिन मैं फिर भी बच्ची के लिए 'अनुवीरा' नाम सजेस्ट कर रहा हूं।'

वहीं एक यूजर्स ने बच्ची के लिए 'अनुवी' नाम सजेस्ट किया है, बता दें कि 'अनुवी' का अर्थ होता है 'अनुभव'।

साथ ही कुछ यूजर्स नाम के साथ मजाक भी बना रहे हैं उनका मानना है कि बेटी विराट कहोली और अनुष्का शर्मा की है और उन्हें जो नाम पसंद होगा। वो उसे रखेंगे ना की फैंस के सजेस्ट किए हुए नाम को रखेंगे।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप