Move to Jagran APP

आलोक नाथ, Me too और अजय देवगन पर यह बोलीं विनता नंदा

एक्टर आलोक नाथ के आपत्तिजनक व्यवहार को लेकर संध्या मृदुल रेणुका शहाणे और हिमानी शिवपुरी ने भी टिप्पणी की थी।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 02:22 PM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2019 07:14 AM (IST)
आलोक नाथ, Me too और अजय देवगन पर यह बोलीं विनता नंदा
आलोक नाथ, Me too और अजय देवगन पर यह बोलीं विनता नंदा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. आलोक नाथ पर मी टू और बलात्कार के आरोप के बाद अब जबकि अजय देवगन ने अपनी फिल्म दे दे प्यार दे में उन्हें शामिल रखा है,  तनुश्री दत्ता ने इस बात को लेकर बहुत हंगामा किया है और जम कर खरी खोटी सुनाई है.

loksabha election banner

अब विनता नंदा ने भी इस पर अपनी बात रखी है. इस पर नंदा ने कहा है कि अजय देवगन उस परिस्थिति में है ही नहीं कि वह कोई स्टैंड लेंगे. इसलिए मैं उनसे कुछ भी उम्मीद नहीं कर रही हूं. फिल्म पर काफी पैसा लगा है तो उनके लिए उस बिजनेस में उससे ज्यादा और कुछ भी जरूरी चीजें नहीं होती हैं. बात जब बॉक्स ऑफिस पर फायदे और नुकसान की आती है तो उनका फिर कोई और धर्म नहीं रह जाता है. उनका इरादा साफ़ नजर आता है.

बता दें कि अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे में आलोक नाथ जिन पर सिन्टा ने भी प्रतिबंध लगा दिया है, वह इस फिल्म का हिस्सा हैं. फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान भी अजय देवगन ने मी टू पर बात करने से मना कर दिया था. ऐसे में अब तक इन सबको लेकर अजय देवगन का कोई जवाब नहीं आया है.

आपको बता दें कि, सलमान खान की सुपर हिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' और 'हम आपके हैं कौन' जैसी फिल्मों में पारिवारिक रोल निभाने वाले एक्टर आलोक नाथ के आपत्तिजनक व्यवहार को लेकर संध्या मृदुल, रेणुका शहाणे और हिमानी शिवपुरी ने भी टिप्पणी की थी। इन अभिनेत्रियों का कहना था कि यौन मामलों को लेकर इंडस्ट्री में आलोक नाथ का रवैया किसी से छिपा नहीं है। कैमरे के सामने अपना काम बख़ूबी करने वाले आलोक नाथ को कैमरे के पीछे अक्सर बहकते हुए देखा गया है। विंता नंदा के आरोपों के बाद आलोक नाथ ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा था कि उनके साथ ऐसा हुआ होगा, मगर वो इसमें शामिल नहीं हैं। आलोक नाथ पिछले साल 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में बिल्कुल अलग अवतार में सामने आये थे, जो उनकी संस्कारी बाबूजी वाली छवि के एकदम उलट था। इस किरदार को दर्शकों ने पसंद भी किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.