Move to Jagran APP

टेलीविजन पर अब रिग्रेसिव कंटेंट ज्यादा, आगे बढ़ने की बजाय हम पीछे जा रहे: विक्रांत मेसी

विक्रांत ने कहा, टीवी पर फिलहाल जो कंटेंट आ रहा है वह निराशावादक हैं। मैं अब टीवी शोज नहीं देखता।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 18 Apr 2018 02:55 PM (IST)Updated: Wed, 18 Apr 2018 02:55 PM (IST)
टेलीविजन पर अब रिग्रेसिव कंटेंट ज्यादा, आगे बढ़ने की बजाय हम पीछे जा रहे: विक्रांत मेसी
टेलीविजन पर अब रिग्रेसिव कंटेंट ज्यादा, आगे बढ़ने की बजाय हम पीछे जा रहे: विक्रांत मेसी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। विक्रांत मेसी ने टेलीविजन से अपने करियर की शुरुआत करने के बावजूद बॉलीवुड में अच्छी पहचान बना ली है। सिर्फ हिंदी फिल्मों में ही नहीं विदेशी फिल्मों में भी वह खूब काम कर रहे हैं। टेलीविजन के हर स्टार को यह मौका नहीं मिलता है कि उन्हें बड़े परदे पर भी वही कामयाबी मिले, जो छोटे परदे पर मिले। लेकिन विक्रांत ने यह सफलता हासिल की है। 

loksabha election banner

यह पूछे जाने पर कि कई टेलीविजन स्टार्स उनका उदाहरण देते हुए यह बात कहते हैं कि वह भी विक्रांत की तरह ही अपनी पहचान बनाना चाहते हैं तो इस पर विक्रांत कहते हैं कि उन्हें इस बात से खुशी है कि लोग उनसे इंस्पायर होते हैं। लेकिन वह कहते हैं कि वह टीवी को डोर टू डोर मीडियम मानते हैं और इंडिविजुअल क्रियेटिव आर्टिस्ट की यह जिम्मेदारी है कि वह हमेशा जहां से आयें उन्हें कुछ दें। लेकिन मुझे दुख है कि अब टेलीविजन पर वैसे प्रोजेक्ट्स बहुत कम आ रहे हैं। हम आगे जाने की वजह पीछे जा रहे हैं। टेलीविजन पर फिलहाल काफी रिग्रेसिव कंटेंट आ रहे हैं। एक दौर में नुक्कड़, मिर्जा गालिब, तमास और आॅफिस-आॅफिस जैसे शो होते थे। लेकिन अब लोग एमबीए करके आये हैं और बता रहे हैं कि रेवेन्यू जनरेट कैसे करना है। यही वजह है कि मैं इससे दूर हो गया।

यह भी पढ़ें: मैं अपने रिश्तों को ग्रांटेड लेने लगा था, लेकिन अक्टूबर के बाद... : वरुण धवन

हालांकि मैं स्टार प्लस के लिए इस वक्त इस टेलीफिल्म में काम कर रहा हूं क्योंकि यह अच्छी फिल्म है। लेकिन मुझे नहीं लगता कि, मैं फिर से कभी डेली सोप करूंगा। टीवी पर फिलहाल जो कंटेंट आ रहे वह निराशावादक हैं। मैं अब टीवी शोज नहीं देखता। 

यह भी पढ़ें: मनमर्ज़ियां की शूटिंग खत्म होने पर अभिषेक बच्चन ने लिखा इमोशनल नोट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.