Move to Jagran APP

जब अपने एक शो की शूटिंग के दौरान फूट-फूटकर रोने लगए थे 'मिर्जापुर' के बबलू पंडित, पढें ये खास किस्सा

वेब सीरीज मिर्जापुर के पहले सीजन में बबलू पंडित का किरदार निभाने वाले अभिनेता विक्रांत मैसी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो टीवी शो कहां हूं मैं की शूटिंग के दौरान रोने लगे और शो को छोड़ना चाहते थे।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 09 Jan 2021 10:35 AM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 10:35 AM (IST)
जब अपने एक शो की शूटिंग के दौरान फूट-फूटकर रोने लगए थे 'मिर्जापुर' के बबलू पंडित, पढें ये खास किस्सा
Vikrant Massey has revealed that he started crying photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। वेब सीरीज मिर्जापुर के पहले सीजन में बबलू पंडित का किरदार निभाने वाले अभिनेता विक्रांत मैसी अपने अभिनय को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। उन्होंने कई शानदार फिल्मों और वेब सीरिज में काम किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि विक्रांत मैसी को अपने एक शो के सेट पर निर्देशक की डांट का सामना करना पड़ा था।

loksabha election banner

जिसके बाद वह वहां पर रोने भी लगे थे। विक्रांत मैसी के साथ हुई ये घटना साल 2004 हुई थी, जब वह टीवी की दुनिया में नए-नए आए थे और शो कहां हूं मैं की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान पहले ही शॉर्ट के बाद उन्हें शो के निर्देशक ने खूब डांटा दिया, जिसके बाद विक्रांत शो के सेट पर ही रोने ले और तभी उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को छोड़ने का मन बना लिया था।

इस बात का जिक्र विक्रांत मैसी अपने एक इंटरव्यू में भी कर चुके हैं। उन्होंने बताया, 'मैं शो 'कहा हूं मैं' की शूटिंग कर रहा था, और शूटिंग को शुरू हुए 20 ही मिनट हुए थे। जिसके बाद शो के निर्देशक सबके सामने मुझ पर जोर से चिल्लाए थे। इससे पहले मुझसे किसी ने इस तरह से बात नहीं की थी। जिसके बाद मुझे बहुत बुरा लगा। मैंने खुद को अकेला महसूस किया और फिर मेरी आंखों से आंसू निकल आए।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey87)

मैं वहां से बाहर निकलना चाहता था, लेकिन शो के निर्माता जो अब मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं, मुझे साइड में ले गए और समझाया। फिर मुझे सेट पर वापस ले गए जिसके बाद मैंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा!। विक्रांत ने इसके बाद धूम मचाओ धूम, बालिका बधू जैसे टीवी शोज में काम किया। बता दें कि विक्रांत ने साल 2013 में फिल्म लुटेरा से बॉलीवुड में डेब्यू किया है, उन्होंने इस फिल्म में सह-कलाकार की भूमिका निभाई थी।

जिसके बाद उन्होंने बहुचर्चित वेब सीरीज मिर्जापुर में बबलू पंडित का किरदार निभाया और इसके साथ-साथ उन्होंने बॉलीवुड में छपाक, गिन्नी वेड सनी जैसी फिल्म में अभिनय किया है। हाल ही में विक्रांत मैसी सीमा पाहवा के निर्देशन में बनीं फिल्म रामप्रसाद की तेरहवीं में नजर आए हैं। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, कोंकण सेन शर्मा, सुप्रिया पाठक जैसी कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.