नई दिल्‍ली, जेएनएन। Vikrant Massey And Shweta Tripathi Film Cargo At MAMI Film Festival: अभिनेता विक्रांत मेसी और अभिनेत्री स्‍वेता त्रिपाठी इन दिनों अपनी फिल्‍मों को लेकर चर्चा में हैं। दोनों स्‍टार की फिल्‍म कारगो को मामी मुंबई फिल्‍म फेस्टिवल में दिखाए जाने के लिए चुना गया है। फिल्‍म में पहली बार किसी भारतीय फीमेल एस्‍ट्रोनॉट को केंद्र में रखकर कहानी को गढ़ा गया है। इसके अलावा दोनों स्‍टार्स की एक एक अन्‍य फिल्‍म भी स्‍क्रीनिंग के लिए चुनी गई है। विक्रांत और स्‍वेता त्रिपाठी की जोड़ी वेबसीरीज मिर्जापुर से हिट हो चुकी है। 

फिल्‍म निर्देशक अराती कादव की चर्चित साइंस फिक्‍शन फिल्‍म कारगो को 21वें मुंबई फिल्‍म फेस्टिवल के लिए चुना गया है। यह फिल्‍म स्‍पॉटलाइट सेशन में शामिल की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्‍म में पहली बार किसी भारतीय फीमेल एस्‍ट्रोनॉट की कहानी को दिखाने का प्रयास किया जा रहा है। फिल्‍म कारगो में एक महिला अंतरिक्ष यात्री के सफर को दिखाया गया है।

वेबसरीज मिर्जापुर में अपने अभिनय से चर्चा में आए अभिनेता विक्रांत मेस्‍सी और अभिनेत्री स्‍वेता त्रिपाठी लगातार अपने काम को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। पिछले मुंबई फिल्‍म फेस्टिवल में स्‍वेता त्रिपाठी की फिल्‍म हरामखोर की स्‍क्रीनिंग की गई थी। फिल्‍म को पुरस्‍कार से नवाजा गया था। हरामखोर में स्‍वेता के अलावा दिग्‍गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी थे।

View this post on Instagram

✨ (SOUND ON) ✨ . . . ✨CARGO ENTERING SOON ☄️✨ . . . 🌟 HOPE TO SEE YOU GUYS AT THE @mumbaifilmfestival 🌟 . . . @mumbaifilmfestival @fundamentalpictures @navinshetty @aratikadav @shloksharma @anuragkashyap10 #VikramadityaMotwane @battatawada @konkona @kaushal_dp @kaalimaayee

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey87) on

फिल्‍म कारगो से पहले विक्रांत मेस्‍सी की एक अन्‍य फिल्‍म राम प्रसाद की तरहवीं को भी फेस्टिवल में दिखाने के लिए चुना गया है। यह फिल्‍म सीमा पाहवा की निर्देशन में डेब्‍यू फिल्‍म भी है। वहीं, स्‍वेता त्रिपाठी की द इल्‍लीगल को भी फेस्टिवल में दिखाया जाएगा।  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

✨ (SOUND ON) ✨ ✨CARGO ENTERING SOON 🚀 ✨ 🌟 HOPE TO SEE YOU GUYS AT THE @mumbaifilmfestival 🌟 @mumbaifilmfestival @fundamentalpictures @navinshetty @aratikadav @shloksharma @anuragkashyap10 #VikramadityaMotwane @vikrantmassey87 @konkona @kaushal_dp @kaalimaayee

A post shared by Shweta Tripathi Sharma (@battatawada) on

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप