Move to Jagran APP

Vikram Vedha: एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन को बधाई देने के चक्कर में सुजैन से हुई इतनी बड़ी गलती, लोगों ने किया ट्रोल

Vikram Vedha विक्रम वेधा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। तमिल फिल्म का रीमेक होने के बाद भी ये फिल्म ऑडियंस के दिलों में जगह बना रही है। हाल ही में सुजैन खान ने ऋतिक रोशन की फिल्म देखकर उन्हें बधाई देने के चक्कर में इतनी बड़ी गलती की।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 30 Sep 2022 10:41 AM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 10:41 AM (IST)
Vikram Vedha: एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन को बधाई देने के चक्कर में सुजैन से हुई इतनी बड़ी गलती, लोगों ने किया ट्रोल
vikram vedha sussane khan review of hrithik roshan and saif ali khan film. Photo Credit/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Vikram Vedha: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के फैंस का इंतजार खत्म हुआ, क्योंकि उनकी फिल्म 'विक्रम वेधा' बॉक्स ऑफिस पर 30 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। ऋतिक और सैफ स्टारर ये फिल्म भले ही तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक हो, लेकिन इसके बावजूद 'विक्रम वेधा' हर किसी के दिल में अपनी एक जगह बनाने में सफल हुई है। समीक्षकों के अलावा बॉलीवुड के कई सितारों ने भी इस फिल्म को देखा और अपनी राय दी। करीना कपूर और राकेश रोशन के बाद अब सुजैन खान ने भी अपने एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन की फिल्म का रिव्यू किया, लेकिन जल्दबाजी में उनसे एक बड़ी गलती हो गई।

loksabha election banner

ऋतिक रोशन को बधाई देने के चक्कर में सुजैन खान के की इतनी बड़ी गलती

सुजैन खान ने ऋतिक रोशन की फिल्म 'विक्रम वेधा' का रिव्यू करते हुए सोशल मीडिया पर एक्टर की तारीफों के पुल बांधे। विक्रम वेधा से ऋतिक रोशन और सैफ अली खान का पोस्टर शेयर करते हुए सुजैन खान ने लिखा, 'रा रा रा रा, रूम ये मेरी अब तक की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। यह फिल्म मनोरंजन और थ्रिलर से भरपूर है। इस एंटरटेनिंग फिल्म के लिए ऋतिक रोशन और पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई। यह फिल्म एक बहुत बड़ी हिट होने वाली है। इस पोस्ट को डालते वक्त ऋतिक रोशन को सोशल मीडिया पर टैग करने के साथ ही सुजैन ने सैफ अली खान को भी टैग कर दिया, जिसकी वजह से वह ट्रोल हो गई।

View this post on Instagram

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

सोशल मीडिया पर सैफ अली खान को टैग करके बुरी फंसी सुजैन

सैफ अली खान सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं हैं। ऐसे में सुजैन खान ने बॉलीवुड के नवाब सैफ को हैशटैग करने के बजाय उनके फैन क्लब को अपनी पोस्ट में शेयर कर दिया। उनके इस पोस्ट के वायरल होते ही लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इन्होंने अपनी पोस्ट में सैफ अली खान के फैन क्लब को क्यों टैग किया है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैडम सैफ अली खान इंस्टाग्राम पर नहीं हैं। किस का अकाउंट बिना देखें टैग कर दी हो'। अन्य यूजर ने लिखा, 'नहीं देखेंगे फिल्म, फ्लॉप'।

विक्रम वेधा और पोन्नियिन सेलवन 1 में हुई टक्कर

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' के बॉक्स ऑफिस टक्कर के बाद अब ऋतिक सैफ की 'विक्रम वेधा' के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' की बॉक्स ऑफिस टक्कर हुई है। दोनों ही फिल्मों को क्रिटिक्स से लेकर फैंस तक का अच्छा रिस्पांस मिला है। अब देखना ये हैं कि कमाई के मामले में कौन सी फिल्म आगे निकलती है।

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha Twitter Review: 'विक्रम वेधा' को बताया ओरिजिनल से बेहतर, लोगों को पसंद आ रही सैफ-ऋतिक की जोड़ी

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha: ऋतिक-सैफ की विक्रम वेधा हुई रिलीज, इस OTT प्लेटफॉर्म पर हिंदी में मुफ्त देखिए तमिल विक्रम वेधा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.