नई दिल्ली, जेएनएन। Hrithik Roshan Film Vikram Vedha Boycott Trending On Twitter: सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड की फिल्मों को बायकॉट करने का एक चलन-सा देखने को मिल रहा है। कई दिनों से ट्विटर पर आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चढ्ढा को लेकर बायकॉट लाल सिंह चढ्ढा ट्रेंड कर रहा है। जिसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी देखने को मिल रहा है। आमिर के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर शाहरुख खान आ गए और अगले साल जनवरी में रिलीज होने वाली फिल्म को लेकर ट्विटर पर अभी से ही बायकॉट पठान ट्रेंड कर रहा। इनके बाद अब बॉलीवुड के एक और सुपरस्टार ऋतिक रोशन को भी बायकॉट की मार खानी पड़ रही है।

दरअसल, ऋतिक रोशन को आमिर खान की फिल्म को सपोर्ट करना भारी पड़ गया। लगातार चर्चा का विषय बनी लाल सिंह चढ्ढा को देखने के बाद ऋतिक ने इसकी तारीफ की और लोगों से फिल्म को देखने की अपील की। एक्टर ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने अभी फिल्म लाल सिंह चड्ढा देखी। यह फिल्म मेरे दिल को छू गई। प्लस और माइनस एक तरफ, यह फिल्म शानदार है। इस नयाब हीरे को मिस मत करिए! अभी जाइए और फिल्म को देखिए । यह वकाई खूबसूरत और सुंदर है।'

बस ऋतिक की यही तारीफ उन पर भारी पड़ गई और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर बायकॉट विक्रम वेधा का ट्रेंड शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर अब रिलीज के पहले ही विक्रम वेधा पस्त होते हुए नजर आ रही है।

विक्रम वेधा रिलीज डेट

विक्रम वेधा की शूटिंग का काम खत्म हो चुका है और मेकर्स जल्द ही फिल्म का टीजर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी है। बता दें कि विक्रम वेधा साल 2017 में रिलीज हुई इसी नाम की साउथ सुपरहिट फिल्म का हिंदी रिमेक है। ओरिजिनल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में थे। जबकि रीमेक में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान नजर आएंगे।  

Edited By: Vaishali Chandra