Move to Jagran APP

The Kapil Sharma Show में सैफ अली खान ने बताई अपनी नवाबी, कहा- 'मैंने मुर्गी पकड़ने के लिए भी इनको रखा है काम पर'

Vikram Vedha actor saif ali khan reveals shocking facts about his hen at The Kapil Sharma Show सैफ अली खान अपनी फिल्म विक्रम वेधा की टीम के साथ द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी बातों से कपिल की भी बोलती बंद कर दी।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 20 Sep 2022 05:17 PM (IST)Updated: Tue, 20 Sep 2022 05:17 PM (IST)
The Kapil Sharma Show में सैफ अली खान ने बताई अपनी नवाबी, कहा- 'मैंने मुर्गी पकड़ने के लिए भी इनको रखा है काम पर'
Vikram Vedha actor saif ali khan reveals shocking facts about his hen at The Kapil Sharma Show, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Vikram Vedha actor saif ali khan reveals shocking facts about his hen at The Kapil Sharma Show: एक्टर सैफ अली खान बॉलीवुड के नवाब कहलाते हैं। एक्टर जितना फिल्मों में कॉमेडी करते हैं, उतना ही रियल लाइफ में भी फनी हैं। इन दिनों सैफ अपनी अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन और राधिका आप्टे भी मुख्य किरदारों में हैं। हाल ही में विक्रम वेधा की पूर टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंची। जहां सैफ अपनी नवाबी के किस्से सुनाते हुए नजर आए।

loksabha election banner

सैफ अली खान ने बंद की कपिल की बोलती

दरअसल, सैफ अली खान जब भी कपिल शर्मा के शो में आते हैं तो दोनों जमकर मस्ती करते हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ। द कपिल शर्मा शो के स्टेज पर सैफ और कपिल ने जमकर एक- दूसरे की टांग खिंचाई की। शो से दोनों का एक वीडियो मेकर्स ने शेयर किया है, जिसमें सैफ अपने जवाब से कपिल की बोलती बंद करते हुए दिख रहे हैं।

सैफ अली खान सबको पकड़ने में हैं एक्सपर्ट

कपिल शर्मा शो से सामने आए इस वीडियो में कपिल बातचीत में कहते हैं कि सैफ सर की पिछली कुछ फिल्मों में आपने एक बात गौर की होगी। भूत पुलिस में वह भूत पकड़ रहे थे, बंटी और बबली 2 में वह नकली बंटी और बबली को पकड़ रहे थे और फिल्म विक्रम वेधा में वह ऋतिक सर को पकड़ रहे हैं। तो पकड़ने में यह काफी ज्यादा एक्सपर्ट हैं।

सैफ ने मुर्गियां पकड़ने के लिए इन्हें रखा है काम पर

इसके बाद कपिल शर्मा ने मजाक करते हुए सैफ से आगे कहा, "सर आपके फार्महाउस पर जो मुर्गियां आपने रखी हुई हैं उनको भी आप खुद पकड़ते हैं या फिर उसके लिए बंदे रखे हुए हैं?" इस पर सैफ ने तुरंत जवाब देते हुए कहा- "उसके लिए मैंने मुर्गे रखे हुए हैं।" एक्टर का ये जवाब सुनते ही फिल्म की टीम पेट पकड़कर हंसने लगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.