मुंबई। डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट अब नॉवल राइटर भी बन गए हैं। विक्रम का डेब्यू नॉवल A Handful Of Sunshine रिलीज़ होने वाला है। नॉवल इंटेंस रोमांटिक है और विक्रम के नज़रिए से मोहब्बत की व्याख्या करेगा।

विक्रम की पर्सनल लाइफ़ में भी काफी उतार-चढ़ाव रहे हैं। समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक़, विक्रम ने कहा- ''जब मैं प्यार के बारे में सोचता हूं, मैं आनंद नहीं, दर्द याद आता है। मैं जानता हूं कि ऐसा नहीं होना चाहिए, लेकिन मेरे लिए ये ऐसा ही रहा है।'' विक्रम भट्ट की शादी अदिति से हुई थी, लेकिन सुष्मिता सेन के साथ उनका अफेयर हो गया। सुष्मिता के बाद उनका नाम अमीषा पटेल के साथ भी जुड़ा। विक्रम कहते हैं- ''मेरी जानकारी में प्यार सबसे ज़्यादा भटकाने वाली चीज़ है। हमेशा थोड़ा सा दूर, मुझे छेड़ते हुए,हह थोड़ा सा हाथ बढ़ाओ और पकड़ लो। मैं जितना हाथ फैलाता हूं, उतना ही दूर ये चली जाती है। प्यार से हुई उन्हीं दूरियों का सबब मेरी किताब 'A Handful of Sunshine' है।''

इसे भी पढ़ें- मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखे अक्षय के बेटे आरव, कैमरों के साथ आंखमिचौली

विक्रम की बातों से ज़ाहिर है कि इस नॉवल में उनकी निजी ज़िंदगी के अनुभवों का सार शामिल होगा। ख़ास बात ये है कि विक्रम भट्ट ज़्यादातर हॉरर फ़िल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। राज़, 1920 सीरीज़ और हॉटेंड जैसी हॉरर-थ्रिलर फ़िल्मों के लिए विक्रम ने अपनी पहचान बनाई है।

इसे भी पढ़ें- सम्मोहित कर देगी पर्दे पर बाहुबली की भव्यता, ऐसी है तैयारी

नॉवल अगले महीने बाज़ार में आने वाला है। नॉवल प्रकाशित करने वाली कंपनी पेंगुइन रैंडम हाउस इंडिया की एक्ज़ीक्यूटिव एडिटर वैशाली माथुर ने उम्मीद जताई कि विक्रम का ये नॉवल रीडर्स से कनेक्ट करेगा। 

Posted By: मनोज वशिष्ठ

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस