Move to Jagran APP

केआरके ने अब विक्रम भट्ट और मीरा चोपड़ा पर लगाए ये संगीन आरोप

केआरके का दावा है कि विक्रम भट्ट ने अपनी डर्टी ट्रिक्‍स के लिए मीरा चोपड़ा को नामी प्रोड्यूसर के पास सप्‍लाई करने की कोशिश की थी।

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 24 Jun 2016 09:44 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2016 07:38 AM (IST)
केआरके ने अब विक्रम भट्ट और मीरा चोपड़ा पर लगाए ये संगीन आरोप

नई दिल्ली। कमाल राशिद खान उर्फ केआरके आए दिन सोशल मीडिया पर विवादित बयान देकर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते रहते हैं। लेकिन इस बार वो एक कदम आगे बढ़ गए हैं। केआरके ने फिल्ममेकर विक्रम भट्ट पर बेहद संगीन इल्जाम लगाए हैं। उनका कहना है कि वह जल्द इस बारे में सबूत के साथ खुलासा करेंगे।

prime article banner

केआरके का कहना है कि विक्रम भट्ट अपने काम निकलवाने के लिए एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा को एक नामी प्रोड्यूसर के पास भेजने की कोशिश की थी। यहां तक कि केआरके ने विक्रम भट्ट को 'हीरोइन सप्लायर' तक कह दिया। बताया जा रहा है कि विक्रमभट्ट ने केआरके पर कोर्ट में मानहानि का दावा किया है। मीरा चोपड़ा, विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म '1920 लंदन' में नजर आई थीं।

देखिए, हर्षवर्धन की 'मिर्जिया' का एक्शन-रोमांस से भरपूर शानदार ट्रेलर

ट्विटर पर केआके ने कोर्ट केस का जिक्र करते हुए कुछ अहम खुलासे करने का दावा किया है। उन्होंने ट्वीट किया, 'अब मैं कोर्ट में खुलासा करूंगा कि कैसे विक्रम भट्ट ने अपनी डर्टी ट्रिक्स के लिए मीरा चोपड़ा को नामी प्रोड्यूसर के पास सप्लाई करने की कोशिश की थी।'

स्पॉटब्वॉय.कॉम की खबर के मुताबिक, विक्रम भट्ट के वकील रिजवान सिद्दीकी ने बताया, 'मैंने कमाल राशिद खान को अपने क्लांइट विक्रम भट्ट की तरफ से क्रिमिनल नोटिस भेज दिया है। केआके को इसका जवाब 7 दिनों के अंदर देना था। लेकिन ये 7 दिन बीत चुके हैं, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया है। इसका मतलब साफ है कि केआरके के पास कुछ कहने और दिखाने के लिए नहीं है।'

क्या रितिक रोशन को सता रहा है 'ट्विटर भूत', शेयर किया ये मैसेज

बताया जा रहा है कि अब विक्रम भट्ट, मीरा चोपड़ा और कथित प्रोड्यूसर मिलकर केआरके के खिलाफ कड़ा कदम उठाने के बारे में सोच रहे हैं। सिद्दीकी की मानें तो केआरके के खिलाफ आईपीसी की कई घाराओं के उल्लंघन का केस बनता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.