नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने बहुत समय पहले ही शराब और सिगरेट का त्याग कर दिया है। अपने हालिया साक्षात्कार में  उन्होंने बॉलीवुड की हाई-प्रोफाइल पार्टियों और ड्रग्स के सेवन के बारे में भी बात की हैl   नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा हैl इसके बाद से ही बॉलीवुड भी निशाने पर आ गया है। ड्रग्स का सेवन करने वाले भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के कई मशहूर हस्तियों के नाम भी सामने आ रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है और बताया जा रहा है कि उन्होंने कई बॉलीवुड कलाकारों के नाम बताए हैं जो ड्रग्स का सेवन करते हैं। अब फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने बॉलीवुड कलाकारों द्वारा ड्रग्स का सेवन करने की बात को लेकर सामने आए हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The rays of the sun welcome me.

A post shared by Vikram Bhatt (@vikrampbhatt) on

विक्रम भट्ट ने एक इंटरव्यू में कि उन्होंने धूम्रपान और शराब छोड़ने के कुछ साल पहले ही बॉलीवुड पार्टियों में भाग लेना बंद कर दिया था। वह आगे कहते है, 'मुझे पार्टियों में जाना पसंद था जब मैं शराब पीता था और धूम्रपान करता था। हालांकि, मैंने बहुत समय पहले शराब और सिगरेट छोड़ दी है।' उन्होंने आगे बताया कि कैसे उन्होंने अपनी बेटी कृष्णा को ड्रग्स और सिगरेट का सेवन नहीं करने के लिए कहा। विक्रम ने यह भी कहा कि उन्होंने उसे केवल एक बार यह बताया और फिर निर्णय कृष्णा पर ही छोड़ दिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Memories of another day!!

A post shared by Vikram Bhatt (@vikrampbhatt) on

विक्रम ने आगे बॉलीवुड में ड्रग्स के सेवन के बारे में बात की और कहा, 'मैं यह नहीं कह रहा हूं कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स का कोई उपयोग नहीं होता है। अगर यह पूरी दुनिया में हो रहा है तो फिल्म उद्योग में भी होता है। यह बचकाना लगता है, कहने और विश्वास करने में कि ड्रग्स मात्र बॉलीवुड में लिया जाता हैं।' इंटरव्यू के दौरान विक्रम भट्ट ने याद करते हुए कहा कि ड्रग्स बॉलीवुड पार्टियों में ट्रे में परोसा जाता है। उन्होंने कहा, 'मैं कभी किसी ऐसी पार्टी में नहीं गया, जहां ड्रग्स किसी ने ली हों। मैं बड़ी पार्टियों में गया हूं। किसी ने मुझसे एक बार कहा था कि कुछ पार्टियों में, ट्रे में अलग-अलग तरह की ड्रग्स दी जाती हैं। मेहमान उनकी पसंद की ड्रग्स इसी में से चुनते हैं। हालांकि, मैंने कभी भी पार्टियों में ऐसी कोई चीज नहीं देखी।'

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस