Move to Jagran APP

विजय सेतुपति की फिल्म में शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, 20 फीट की ऊंचाई से गिरकर स्टंटमैन की मौत

Master Suresh Death सुपरस्टार विजय सेतुपति की फिल्म विदुथलाई की शूट के दौरान एक दर्दनाक हादसा हो गया है। फिल्म की शूटिंग के दौरान स्टंटमैन सुरेश का करीब 20 फीट की ऊंचाई से गिरने के बाद निधन हो गया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 05 Dec 2022 02:18 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 02:18 PM (IST)
विजय सेतुपति की फिल्म में शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, 20 फीट की ऊंचाई से गिरकर स्टंटमैन की मौत
Vijay Sethupathi film viduthalai stuntman master suresh dies in an Accident while Shooting

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी एक बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है। सुपरस्टार विजय सेतुपति की फिल्म के सेट पर एक दर्दनाक हादसा हो गया है। शूट के दौरान स्टंटमैन एस सुरेश का एक्सीडेंट हो गया जिसके बाद उनके निधन की खबर सामने आ रही है। दिवंगत एस सुरेश 54 साल के थे।

loksabha election banner

विजय सेतुपति की फिल्म की शूटिंग के दौरान हादसा

बता दें कि एस सुरेश विजय सेतुपति की फिल्म विदुथलाई के लिए एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म की शूटिंग चेन्नई के वन्दलुर   में चल रही है और  वेत्रिमारन  विदुथलाई का निर्देशन कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरेश असिस्टेंट के तौर पर लीड स्टंट डायरेक्टर के साथ काम में लगे हुए थे। इस दौरान सुरेश के कोऑर्डिनेटर भी मौजूद थे।

स्टंट मैन मास्टर सुरेश की मौत

सीन के मुताबिक, उन्हें ऊंचाई से कूदने का सीन शूट करना था। जिसके बाद  सुरेश को ऊंचाई पर क्रेन से बांधा गया, लेकिन जैसे ही सीन शुरू हुआ, रस्सी टूट गई। इसके साथ ही स्टंटमैन सुरेश करीब 20 फीट की ऊंचाई से सीधे नीचे गिर गए। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन यहां पर कुछ देर बाद ही डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सदमे में इंडस्ट्री

इस हादसे से इंडस्ट्री के लोग काफी सदमे में हैं। सबका कहना है कि स्टंट के लिए सेफ्टी का ध्यान विशेष रूप से रखा जाता है लेकिन इस तरह के हादसे लापरवाही की नतीजा होते हैं। विजय सेतुपति ने अपने सोशल मीडिया पेज से स्टंट मैन को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने बताया कि सुरेश पिछले 25 सालों से इस प्रोफेशन में थे और पूरे लगन से अपने काम को अंजाम देते हैं।  

ये भी पढ़ें

Shark Tank India Season 2: जल्द शुरू हो रहा है अनुपम मित्तल का शार्क टैंक इंडिया सीजन 2, नोट करें ये डेट

Drishyam 2 Worldwide Collection Day 17: अजय देवगन की 'दृश्यम 2' की छप्परफाड़ कमाई, वरुण-आयुष्मान की हुई छुट्टी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.