Move to Jagran APP

Liger: विजय देवरकोंडा की मां ने लाइगर की रिलीज से पहले उनके और अनन्या पांडे के लिए कराई पूजा, देखें तस्वीरें

Liger पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी फिल्म लाइगर 25 अगस्त को सिनेमाघरों रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म की रिलीज से विजय देवरकोंडा की मां ने अनन्या पांडे और अपने बेटे की सुरक्षा के लिए पूजा अर्चना कराई है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 17 Aug 2022 02:41 PM (IST)Updated: Wed, 17 Aug 2022 02:41 PM (IST)
Liger: विजय देवरकोंडा की मां ने लाइगर की रिलीज से पहले उनके और अनन्या पांडे के लिए कराई पूजा, देखें तस्वीरें
Vijay Deverakonda mother hold pooja for him and Ananya Pandey before release of Liger.

नई दिल्ली, जेएनएन। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाइगर जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म की रिलीज डेट पास आते ही अनन्या और विजय ने मेकर्स के साथ में फैंडम टूर्स के तहत देश भर में अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

loksabha election banner

अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लाइगर को-स्टार विजय देवरकोंडा के हैदराबाद स्थित घर पर हुई पूजा की तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में अनन्या और विजय ब्रह्मणों के साथ पूजा अर्चना करते हुए दिख रहे हैं साथ ही तस्वीरों में अभिनेता की मां अनन्या को रक्षा धागा बांधती हुई दिख रही हैं।

यहां देखें तस्वीरें

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अभिनेता ने लिखा खास कैप्शन

वहीं, इस तस्वीर को विजय देवरकोंडा ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। तस्वीर को साझा कर अभिनेता ने लिखा, इस पूरे महीने हम भारत भर में भ्रमण करने और इतना प्यार प्राप्त करने से पहले भगवग के आशीर्वाद जैसा महसूस हुआ। लेकिन मम्मी को लगता है कि हमें उनकी सुरक्षा की जरूरत है। उन्होंने आगे लिखा, तो हम सभी ने पूजा अर्चना की और पवित्र धागा भी बांधा। अब जब तक हम अपना दौरा जारी रखेंगे वो चैन से सोपाएंगी।

ट्रोलिंग पर बोले विजय देवरकोंडा

हाल ही में सोशल मीडिया पर विजय देवरकोंडा का एक वीडिया सामने आया था, जिसमें वो सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग पर अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं। वीडियो में वो कहते हैं, उन्होंने एक्टर बनने से पहले भी चाची, चाचा और पडौसी उन्हें कॉलेज के रिजल्ट, नौकरी आदि के बारे में बोल-बोल कर ट्रोल करते थे लेकिन अब ये सोशल मीडिया पर होता है तो ये ट्रोलिंग है। विजय ने आगे कहा, हमारे समाज में हमेशा से ट्रोलिंग होती रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

इस दिन रिलीज होगी लाइगर

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म की कहानी एक फाइटर के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी। लाइगर में विजय देवरकोंडा मुंबई की सड़कों पर बॉक्सिंग शुरू कर एमएमए चैंपियन तक का सफर पूरा करते हुए नजर आएंगे। साथ ही फिल्म में किक बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन भी कैमियो कर रहे हैं। ये फिल्म 25 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.