नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन में मानसिक और शारीरिक तौर पर स्वस्थ रहने के लिए सितारे अपने वर्कआउट और डाइट टिप्स साझा करके लोगों को प्रेरित कर रहे हैं। हालांकि विद्युत जामवाल कुछ अलग करने में यकीन रखते हैं। इस वक्त लोगों को स्वस्थ रहने के साथ ही पैसों की भी जरूरत है। लॉकडाउन से पहले कई लोग बिजनेस के दुनिया में कदम रखने वाले थे या जिनकी स्टार्टअप कंपनी थी, उनके सामने फिलहाल इंतजार के अलावा कोई रास्ता नहीं था। ऐसे में विद्युत जामवाल उनकी हिम्मत बढ़ाने के लिए आगे आए हैं।

वह आर्थिक तौर पर लोगों को मजबूत बनाना चाहते हैं, इसलिए सोशल मीडिया पर विद्युत ने एक पहल शुरू की है, जिसका नाम है 'गुडविल फॉर गुड'। उनका कहना है कि वह आज जिस मुकाम पर हैं, वह दर्शकों की वजह से हैं। उनके जरिए ही नाम कमाया है। अब उनकी बारी है कि वह इसे लौटा सकें। विद्युत ने कहा कि लॉकडाउन में निराश होने की जरूरत नहीं है। यह समय है नए विचारों को अपने मस्तिष्क में लाने का है। जो अपना स्टार्ट-अप शुरु कर रहे हैं, या जिनका व्यवसाय है, वह उनके प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल अपने प्रोडक्ट या सर्विसेस के प्रमोशन के लिए कर सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि अगर उन्हें उनके प्रोडक्ट में यकीन होगा, तो वह उसे मुफ्त में प्रमोट करेंगे। ये भी कोरोना वायरस संकट में लोगों की मदद करने का अनोखा तरीका है। इस दौरान पूरा बॉलीवुड अलग अलग तरीके से लोगों की मदद कर रहा है। इससे पहले कई स्टार्स ने खुद पैसे दान करके लोगों की मदद की है तो कई स्टार्स बिना पैसे खर्च किए अलग अलग तरीकों से फंड रेज कर रहे हैं।

इस दौरान कुछ स्टार्स वर्चुअल डेट करके भी फंड इक्ट्ठा कर रहे हैं, जिसमें अर्जुन कपूर और वाणी कपूर का नाम शामिल है। वहीं, जूही चांवला ने किसानों को अपनी जमीन खेती के लिए दी है। इसी बीच, सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को घर पर भेजने का काम कर रहे हैं और कई स्टार्स ने अपनी प्रोपर्टी भी लोगों की मदद के लिए दी है।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस