Move to Jagran APP

Vidyut Jammwal ने ऊंचा किया देश का नाम, पुतिन-बेयर ग्रिल्स के साथ शामिल हुए इस लिस्ट में

हाल ही में द रिचेस्ट ने दुनियाभर के ऐसे स्टार्स की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में शामिल लोगों से आप पंगा लेने के बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 10:22 AM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 03:36 PM (IST)
Vidyut Jammwal ने ऊंचा किया देश का नाम, पुतिन-बेयर ग्रिल्स के साथ शामिल हुए इस लिस्ट में
Vidyut Jammwal ने ऊंचा किया देश का नाम, पुतिन-बेयर ग्रिल्स के साथ शामिल हुए इस लिस्ट में

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड​ फिल्म इंडस्ट्री में अपने एक्शन और स्टंट के लिए फेमस एक्टर Vidyut Jammwal के हाथ एक और बड़ी उपलब्धि लगी है। पहले जैकी चैन एक्शन मूवी अवॉर्ड से नवाजे जा चुके विद्युत जामवाल के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। पूरी दुनिया में अपने रियल और खतरनाक स्टंट के लिए फेमस विद्युत व्लादिमीर पुतिन और बेयर ग्रिल्स जैसे बड़े नामों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। 

loksabha election banner

दरअसल, हाल ही में द रिचेस्ट ने दुनियाभर के ऐसे स्टार्स की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में शामिल लोगों से आप पंगा लेने के बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। अगर आपने उनसे पंगा लिया ये आपके लिए महंगा पड़ सकता है। इस लिस्ट में भारत से सिर्फ एक ही शख्स का नाम शामिल है। ये नाम है मार्शल आर्ट्स ट्रेंन्ड एक्टर विद्युत जामवाल का।

एक पोर्टल ने विद्युत जामवाल का नाम '10 पीपल यू डोंट वांट मेस विथ' की लिस्ट में शामिल किया है। इस खबर के सामने आने के बाद से ही ट्विटर पर #VidyutJammwal ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि विद्युत को फिल्मों में बिना बॉडी डबल की मदद किए हुए खतरनाक स्टंट्स खुद करने के लिए जाना जाता है। आपको बता दें कि विद्युत जामवाल जिस ​लिस्ट में शामिल हुए हैं उसमें पहले से ही रूसी राष्‍ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, 'मैन वर्सेज वाइल्‍ड' के होस्‍ट बेयर ग्रिल्‍स ग्रैंडमास्टर शीफू शियान मिंग, फेमस निंजा हात्सुमी मसाकी का नाम भी शामिल है।

 Kyrgyzstan में फंसे छात्रों की मदद के लिए आगे आए Sonu Sood, चार्टर फ्लाइट से वापिस आएंगे सभी छात्र

विद्युत जामवाल के वर्कफ्रेंट की बात करें तो उन्होंने साल 2011 में फिल्म 'फोर्स' अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कमांडो सीरीज का हिस्सा रहे। इसके साथ ही वह 'बादशाहो' और 'जंगल'​ फिल्म में नजर आ चुके हैं। वहीं अब वह जल्द ही फिल्म 'यारा' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन तिग्मांशु धूलिया ने किया है। फिल्म 30 जुलाई, 2020 को ज़ी 5 पर रिलीज की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.