Move to Jagran APP

टाइगर को राम गोपाल वर्मा ने कहा ट्रांसजेंडर, विद्युत ने शेयर कर दी ऑडियो क्लिप

रामू ने अपनी मां, भगवान गणेश, स्टीवन स्पिलबर्ग और अमिताभ बच्चन की सौगंध भी खाई। राम गोपाल वर्मा ने विद्युत को इसके लिए धन्यवाद दिया।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Wed, 12 Apr 2017 10:14 PM (IST)Updated: Thu, 13 Apr 2017 07:28 AM (IST)
टाइगर को राम गोपाल वर्मा ने कहा ट्रांसजेंडर, विद्युत ने शेयर कर दी ऑडियो क्लिप
टाइगर को राम गोपाल वर्मा ने कहा ट्रांसजेंडर, विद्युत ने शेयर कर दी ऑडियो क्लिप

मुंबई। कहां तो राम गोपाल वर्मा विद्युत जाम्वाल और टाइगर श्रॉफ़ के बीच रियल फाइट करवाने का सपना देख रहे थे, मगर अब उन्हें ख़ुद विद्युत जाम्वाल से माफ़ी मांगनी पड़ी है। बॉलीवुड के इस कमांडो के एक स्टिंग ऑपरेशन ने राम गोपाल वर्मा को चारों खाने चित कर दिया है।

loksabha election banner

हमने आपको ये ख़बर दी थी कि राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करके टाइगर श्रॉफ़ और विद्युत जाम्वाल के बीच रियल लाइफ़ में फाइट करवाने की ख़्वाहिश जताई थी। रामू ने टाइगर पर दांव लगाते हुए दम भरा था कि अगर वो विद्युत को चैलेंज करेंगे, तो विद्युत उनसे भिड़ने की हिम्मत नहीं करेंगे। रामू ने तो यहां तक कह दिया था कि टाइगर विद्युत को चैलेंज करें और उन्हें धूल चटाकर साबित कर दें कि वो ब्रूस ली के भी बाप हैं। रामू के सारे ट्वीट्स आप नीचे दिए गए लिंक में पढ़ सकते हैं-

ये भी पढ़ें: ब्रूस ली का बाप है टाइगर, फाइट हुई तो टिक नहीं पाएंगे विद्युत, आरजीवी का नया धमाका

राम गोपाल वर्मा के इन अजीबो-ग़रीब ट्वीटस का मक़सद किसी के समझ में नहीं आया। विद्युत ने राम गोपाल वर्मा को ये जानने के लिए कॉल किया कि वो ऐसा क्यों कर रहे हैं। टाइगर और उनके बीच में मुक़ाबले की बातें क्यों कर रहे हैं। राम गोपाल वर्मा ने फोन पर जो कुछ कहा, विद्युत ने उसे साउंड क्लाउड पर अपलोड करके अपने ट्वीटर एकाउंट से पब्लिक कर दिया। इसके साथ विद्युत ने लिखा- शाओलिन मांक स्टाइल को भूल जाइए। राम गोपाल वर्मा की ड्रंकन मास्टर स्टाइल चेक कीजिए...

ये भी पढ़ें: बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना को ज़ोर का झटका, क्वीन बनने का सपना टूटा

इस ऑडियो क्लिप को सुनने पर राम गोपाल वर्मा की हालत पता चल रही है। ग़ौर करने वाली बात तो ये है कि विद्युत को ख़ुश करने के लिए रामू टाइगर को ट्रांसजेंडर तक कहते सुनाई दे रहे हैं। बहरहाल, राम गोपाल वर्मा को जब इसका पता चला तो उन्होंने ट्वीटर पर टाइगर और विद्युत जाम्वाल से माफ़ी मांगी। रामू ने लिखा कि दोनों को इससे जो परेशानी हुई है, वो उसके लिए माफ़ी मांगते हैं। हालांकि उन्होंने ऐसा मज़ाक़ के लिए किया था। रामू ने अपनी माफ़ी को जस्टिफाई करने के लिए ब्रूस ली के कथन का भी इस्तेमाल किया। वहीं ये भी लिखा कि उन्होंने एल्कोहल से दूरी बनाने का फ़ैसला कर लिया है। गणपति भगवान से लेकर पवन कल्याण के फैंस तक, जिस जिसको परेशान किया है, सबसे माफ़ी मांगते हैं।

ये भी पढ़ें: सायरा संग दिलीप कुमार का ये वीडियो आपको इमोशनल कर देगा

रामू ने इसके लिए अपनी मां, भगवान गणेश, स्टीवन स्पिलबर्ग और अमिताभ बच्चन की सौगंध भी खाई। राम गोपाल वर्मा ने विद्युत को इसके लिए धन्यवाद दिया कि उन्होंने रामू को ना सिर्फ़ पब्लिक के सामने बल्कि ख़ुद के सामने भी एक्सपोज़ किया है। साथ ही बदलवा लाने के लिए भी विद्युत का शुक्रिया अदा किया।

ये भी पढ़ें: रजनीकांत के दामाद धनुष की मुश्किलें बढ़ीं, अब किया डीएनए टेस्ट से इंकार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.