मुंबई। अभिनेता विद्युत जामवाल की अगली फिल्म जंगली है जिसको लेकर वे काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म को लेकर जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत करते हुए विद्युत ने हाल ही में भारत द्वारा पाकिस्तान पर की गई एयर स्ट्राइक पर भी बात की। विद्युत इस बात को लेकर गुस्से में हैं कि लोग एयर स्ट्राइक व सर्जिकल स्ट्राइक 2 का सबूत मांग रहे हैं।

भारत द्वारा आतंकवाद की कमर तोड़ने के लिए पाकिस्तान में जाकर सर्जिकल स्ट्राइक 2 और एयर स्ट्राइक की गई। जहां एक ओर पूरा देश इस कदम को सराह रहा है वही कुछ लोग सबूत मांग रहे हैं। इसको लेकर आर्मी के अफसर के बेटे विद्युत जामवाल का खून खौल उठा। उन्होंने कहा कि जो लोग सबूत की बात कर रहे हैं उन्हें पता नहीं कि वह क्या बात कर रहे हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि वह बचपन से आर्मी की पृष्ठभूमि को देखते रहे हैं। इतना ही नहीं उनके मामाजी भी देश के लिए सर्वोच्च बलिदान देते हुए 1971 के युद्ध में वीरगति को प्राप्त हो गए थे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आज जो युद्ध देश में नहीं चल रहा है, इसका मुख्य कारण यह है कि सेना सीमा पर रात दिन विपरीत परिस्थितियों में युद्ध कर रही है और देश के दुश्मनों से लोहा ले रही है। जिसके चलते ऐसे लोग सिर्फ यहां पर बैठकर यह बातें कर रहे हैं।

विद्युत जामवाल ने यह भी कहा कि भारत देश की सेना एक संगठित और सम्मानीय स्थान विश्व स्तर पर रखती है। जिसके चलते उसके द्वारा किए गए किसी भी पराक्रम या शौर्य पर संदेह दर्शाना खुद के ऊपर लांछन लगाने जैसा है।

गौरतलब है कि फिल्म जंगली में विद्युत जामवाल एक डॉक्टर की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ उनका गजराज मित्र भोला भी है। इस फिल्म में गजराज हाथी के साथ शूटिंग के बारे में बताते हुए विद्युत जामवाल ने कहा कि यह बहुत ही अद्भुत रहा और उन्हें लगता है कि जानवर इंसानों से ज्यादा मनुष्यों वाला व्यवहार करते हैं। उनकी फिल्म जंगली 29 मार्च को रिलीज होने वाली है। विशेष बात यह है कि भारत में एक लंबे समय के बाद ऐसी फिल्म बन रही है, जो कि हाथियों और इंसानों को लेकर बनी है। विशेष बात यह है कि इस फिल्म में हाथियों को भी बहुत ही अद्भुत प्रस्तुतिकरण के साथ दर्शाया गया है।

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप