नई दिल्‍ली, जेएनएन। Vidyut Jammwal Film Commando 3 First Look Release: बॉलीवुड के एक्‍शन हीरो विद्युत जामवाल की सुपरहिट फिल्‍म कमांडो के तीसरे पार्ट का फर्स्‍ट लुक जारी कर दिया गया है। इसमें विद्युत जामवाल ब्‍लैक कमांडो के लुक में दो दो मशीन गन के साथ मिशन पूरा करने के इरादे से आगे बढ़ते दिख रहे हैं। इसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि इस फिल्‍म के दो पार्ट पहले ही हिट हो चुके हैं।

विद्युत जामवाल की फिल्‍म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए राहत भरी खबर है क्‍योंकि वह कमांडो फिल्‍म के तीसरे पार्ट के साथ पर्दे पर आ रहे हैं। कमांडो 3 में इसकी पिछली फिल्‍मों से बेहतर एक्‍शन होने का दावा मेकर्स की ओर से किया जा रहा है। जल्‍द ही इसके ट्रेलर को भी रिलीज किया जाएगा।

विद्युत जामवाल समेत फिल्‍म से जुड़े तमाम लोगों ने कमांडो 3 के फर्स्‍ट लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पोस्‍टर के जरिए बताया गया है कि कैप्‍टन करनवीर डोगरा अपने मिशन के लिए वापस आ रहा है। बड़े मिशन के खेल की शुरुआत होने जा रही है। पोस्‍टर में दिख रहा है कि विद्युत जामवाल एंग्री लुक में हैं और वह दोनों हाथों में मशीन गन थामे हैं।

विद्युत जामवाल ने ब्‍लैक आउटफिट पहना हुआ है और उनकी मशीन गन से गोली चलने के बाद वाली आग निकल रही है। बैकग्राउंड में आग का लावा चारों ओर बहता दिख रहा है। फिल्‍म में विद्युत जामवाल के साथ अदा शर्मा, अंगिरा धर और गुलशन देवैया मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। विपुल शाह के प्रोडक्‍शन हाउस की इस फिल्‍म को आदित्‍य दत्‍त ने डायरेक्‍ट किया है। इस फिल्‍म को देशभर के सिनेमाघरों में 29 नंवबर को रिलीज किया जाएगा।  

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस