Move to Jagran APP

श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी बायोपिक में काम करना चाहती हैं विद्या बालन

विद्या बालन ने कहा कि वैसे तो श्रीदेवी की बायोपिक करने एक लिए बहुत हिम्मत चाहिए होगी लेकिन उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए वो श्रीदेवी का किरदार ज़रुर निभाना चाहेंगी।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sat, 16 Mar 2019 06:01 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 10:55 AM (IST)
श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी बायोपिक में काम करना चाहती हैं विद्या बालन
श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी बायोपिक में काम करना चाहती हैं विद्या बालन

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे ख़ूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस श्रीदेवी के देहांत को अब एक साल हो गया है लेकिन, उन्हें भुला पाना ना कि सिर्फ उनके परिवार के लिए नामुमकिन है बल्कि, आम जनता, उनके फैन्स और बॉलीवुड सलेब्स के लिए भी ये बहुत मुश्किल है। ऐसे में बॉलीवुड के सिल्वर स्क्रीन पर उनकी बायोपिक की ख़बरें भी आती रहती हैं। और जब बॉलीवुड की उह लाला गर्ल विद्या बालन से बायोपिक्स पर काम करने की इच्छा पूछी गई तो उन्होंने भी श्रीदेवी का नाम लिया।

loksabha election banner

हाल ही में एक इंटरव्यू में विद्या बालन ने कहा कि वैसे, तो श्रीदेवी की बायोपिक करने एक लिए बहुत हिम्मत चाहिए होगी लेकिन, उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए वो श्रीदेवी का किरदार ज़रुर निभाना चाहेंगी। बता दें कि विद्या ने अपनी फ़िल्म 'तुम्हारी सुलू' में श्रीदेवी के गाने 'हवा हवाई' को रीक्रिएट किया था, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था।

यह भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack पर चुप रहे पाक एक्टर्स New Zealand Attack पर बोले...

इस इंटरव्यू के दौरान जब विद्या से उनके बोल्ड रोल्स को सेलेक्ट करने का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं ये ही सुनकर बड़ी हुई हूं कि आपकी ज़िन्दगी में आप से ज्यादा महत्वपूर्ण कोई नहीं है। जब मैं ये सोचती हूं तो अपने आपको पूरी तरह बदला हुआ महसूस करती हूं। जब 'इश्किया' मुझे ऑफर हुई थी तो मैंने सोचा था कि बहुत ही कम ऐसी स्क्रिप्ट होती है जो औरतों को इस तरह दर्शाती हैं। जब मैंने इसकी स्क्रिप्ट पढ़ी तो यह मुझे बहुत पसंद आई।

यह भी पढ़ें: अब सिंगल नहीं रहीं सुष्मिता सेन, सरे आम अपने बॉयफ्रेंड से कहा I Love You

विद्या की पिछली फ़िल्म 'तुम्हरी सुलू' साल 2017 में रिलीज़ हुई थी जिसमें अपनी एक्टिंग से सभीं का दिल जीतकर विद्या ने फ़िल्मफेयर अवार्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस का ख़िताब भी जीता था। इसके बाद विद्या कुछ तमिल और तेलुगु भाषी फ़िल्मों में काम कर रही हैं जो इस साल रिलीज़ होने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.