Move to Jagran APP

Vidya Balan On Rhea: विद्या बालन के रिया चक्रवर्ती वाले ट्वीट पर मचा घमासान, जानें पूरा मामला

Vidya Balan On Rhea विद्या बालन ने मीडिया ट्रायल्स के मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस पर अब सोशल मीडिया पर घमासान मचा हुआ है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 11:41 AM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 12:30 PM (IST)
Vidya Balan On Rhea: विद्या बालन के रिया चक्रवर्ती वाले ट्वीट पर मचा घमासान, जानें पूरा मामला
Vidya Balan On Rhea: विद्या बालन के रिया चक्रवर्ती वाले ट्वीट पर मचा घमासान, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली, जेएनएन। Vidya Balan On Rhea: रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से सीबीआई पूछताछ कर रही है। सुशांत की मौत के बाद से ही रिया सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। सुशांत सिंह राजूपत के पिता केके सिंह के पटना में रिया के खिलाफ़ केस दर्ज़ कराने के बाद से ट्रोलिंग काफी बढ़ गई है। इस शोर-शराबे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने सवाल उठाया है।

loksabha election banner

विद्या बालन ने क्या है

रिया पिछले दिनो में एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया। इसके बाद से कुछ बॉलीवुड सेलेब्स इस मामले दोषी साबित होने तक रिया के मीडिया ट्रायल को ग़लत बता रहे हैं। विद्या बालन ने एक पोस्ट में लिखा- यह दुर्भाग्यशाली है कि एक प्यारे नौजवान सितारे की दुखद मौत मीडिया सर्कस बनकर रह गयी है। बिल्कुल इसी तरह, रिया चक्रवर्ती का तिरस्कार देखकर मेरा दिल टूट जाता है। क्या यह 'दोषी साबित होने तक निर्दोष' नहीं होना चाहिए, या अब 'निर्दोष साबित होने तक दोषी' माना जाए। आइए, एक नागरिक के संवैधानिक अधिकारों का सम्मान करें और क़ानून को उसका काम करने दें।'

सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

विद्या बालन के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा हुआ है। ट्विटर इंडिया पर विद्या बालन ट्रेंड करने लगी। एक यूजर्स ने लिखा- बॉलीवुड तब चुप था, जब दुनिया सुशांत के न्याय के लिए लड़ रही थी। अचनाक सभी लोग जग गए हैं और रिया को सपोर्ट कर रहे हैं। इसका मतलब यह है कि वे सभी सोचते हैं कि सुशांत निर्दोष नहीं है। कई यूजर्स विद्या बालन पर दोहरा मापदंड़ अपनाने का आरोप लगा रहे हैं।

सीबीआई की जांच जारी

इस मामले में सीबीआई अपनी जांच कर रही है। रिया और उनके परिवार से पूछताछ जारी है। इसके अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अब्दुल बसित परिहार व जैद विलात्रा को गिरफ्तार किया है। इनका संबंध सैमुअल मरांडा से बताया जा रहा है। इसके तार अब रिया भाई शौविक चक्रवर्ती से जुड़ रहे हैं।

Photo Credit- Rhea Instagram  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.