अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. विद्या बालन Vidya Balan को लेकर खबर थी कि वह इंदिरा गांधी Indira gandhi की बायोपिक फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं. ऐसे में जब मुंबई में पहले क्रिटिक चॉइस अवार्ड की घोषणा में शामिल हुईं विद्या बालन से जब यह सवाल पूछा गया कि इस खबर में कितनी सच्चाई है, तो विद्या ने अपनी बात सामने रखी।

बातचीत में विद्या ने कहा कि दरअसल, वह किसी बायोपिक फिल्म का हिस्सा नहीं हैं, बल्कि वह इंदिरा गांधी पर एक वेब शो में काम करने की कोशिश कर रही हैं और लंबे समय से कोशिश कर रही हैं. लेकिन अभी कुछ भी तय नहीं है. इस विषय में उनका कहना है कि अभी इस विषय पर काम करने में वक़्त लगेगा. 

वहीं उन्होंने फिल्मी अवॉर्ड के बारे में कहा कि एक बार जब भूल भूलैया के वक़्त उनके परफॉर्मेंस की काफी तारीफ़ हुई थी. लेकिन इसके बावजूद उन्हें किसी भी अवॉर्ड में नोमिनेशन नहीं मिला था तो उन्हें बहुत झटका लगा था कि उनकी इतनी तारीफ़ होने के बाद भी अवॉर्ड नहीं मिला था.

इसके अलावा जब विद्या से यह पूछा गया कि कंगना ने कहा है कि उन्हें इस साल उनकी मणिकर्णिका फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलना चाहिए. इस पर विद्या कोई भी कमेंट करने से साफ़ मना कर दिया. बता दें कि फ़िलहाल विद्या मिशन मंगल में अभिनय कर रही हैं. 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस