नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन के बाद एक बार फिर मनोरंजन जगत की हलचल तेज़ हो गयी है। सिनेमाघर खुल गये हैं और फ़िल्मों की रुकी हुई शूटिंग जारी हो रही हैं। हालांकि पैनडेमिक की छाप शूटिंग की तस्वीरों पर साफ़ देखी जा सकती है। विद्या बालन ने अपनी अगली फ़िल्म शेरनी की शूटिंग दोबारा शुरू की है। सेट से जो तस्वीरें आयी हैं, उनमें क्रू मेंबर्स को बचाव के ज़रूरी उपाय अपनाते हुए देखा जा सकता है।

विद्या, शेरनी की शूटिंग मध्य प्रदेश में कर रही हैं। तस्वीरों में विद्या मास्क लगाये हुए पूजा करते हुए नज़र आ रही हैं। उनके चारों ओर जो भी क्रू मेंबर्स हैं, सब ख़ुद को पूरी तरह ढके हुए हैं। शेरनी की शूटिंग मार्च के मध्य में लॉकडाउन की वजह से रोक दी गयी थी। शेरनी को अमित मासूरकर निर्देशित कर रहे हैं। फ़िल्म की कहानी इंसान और जानवरों के बीच संघर्ष पर आधारित है और विद्या वन्य अधिकारी के रोल में नज़र आएंगी। शूटिंग मध्य प्रदेश के जंगलों में की जा रही है।

विद्या इससे पहले शकुंतला देवी में नज़र आयी थीं, जो अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई थी। सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली विद्या की यह पहली फ़िल्म थी। तब विद्या ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा था कि  डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फ़िल्में रिलीज़ करने से भी प्रेशर कम नहीं होता। वही नर्वसनेस और एक्साइटमेंट फील होता है, जो सिनेमाघरों की रिलीज़ में होता है। बॉक्स ऑफ़िस बताता है कि कितने लोग गये फ़िल्म देखने गये, कितने लोगों को पसंद आयी। वही प्रतिक्रिया जानने की उत्सुकता ओटीटी पर भी रहती है। हां, बॉक्स ऑफिस फिगर्स का टेंशन नहीं रहता, पर प्रतिक्रिया जानने की उत्सुकता तो रहती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Saree- @raisin.global Makeup - @harshjariwala158 Hair - @bhosleshalaka Styled by - @who_wore_what_when

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

विद्या बालन ने फ़िल्मों को ओटीटी पर रिलीज़ करने की मजबूरी पर कहा था कि छोटे प्रोडक्शन के लिए फ़िल्म को अधिक देर तक रोकना मुश्किल होता, क्योंकि कॉस्ट ऑफ़ प्रोडक्शन पर इंटरेस्ट बढ़ता रहता है तो हमारी जैसी मीडियम साइज़ फ़िल्म के लिए बहुत मुश्किल हो जाती। बड़ी फ़िल्म रुक सकती हैं। बड़े पर्दे पर विद्या की आख़िरी फ़िल्म मिशन मंगल है, जो 2019 में आयी थी और अक्षय कुमार मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा थे। यह फ़िल्म बेहद कामयाब रही थी। 

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस