मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मंगल’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में विद्या के साथ अक्षय कुमार और तापसी पन्नू भी लीड रोल में नजर आएंगे। विद्या को जयललिता की बायोपिक लिए भी अप्रोज किया गया था लेकिन बात नहीं बन पाई और उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

विद्या को हटाने के बाद फिल्म में कंगना रनौत को कास्ट किया गया। अब विद्या ने इसे लेकर रिएक्शन सामने आया है। न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में विद्या ने कहा, ‘मैं पहले ही एक पॉवरफुल पॉलिटिशियन की बायोपिक में काम कर रही हूं। मैंने इंदिरा गांधी की वेब सीरीज के लिए एक किताब के राइट्स भी खरीदें है।

कंगना के जयललिता की बायोपिक में काम करने के सवाल पर विद्या ने कहा, ‘अगर दोनों बायोपिक में कुछ साल का अंतर होता तो शायद सब ठीक होता। ‘दाने दाने पे लिखा है खाने वाले का नाम’ इसके साथ ही विद्या खुशी ज़ाहिर की कि कंगना रनौत जयललिता की बायोपिक में काम कर रही हैं।

क्यों, चली गई विद्या के हाथ से फिल्म
Jayalalitha की बायोपिक के लिए Vidya Balan ही पहली पसंद थीं उन्हें फिल्म के लिए साइन भी कर लिया गया था। लेकिन फिर अचानक ही उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। दरअसल, विद्या अपने किरदार को लेकर फिल्म निर्माता से बहुत सवाल किया करती थीं। इस वजह से फिल्म निर्माता थोड़े नाराज हो गए और उन्होंने बाहर का रास्ता दिखाना ही बेहतर समझा।

ये भी पढ़ें : Dhaakad Teaser Release : चेहरे पर खून...हाथ में मशीन गन, गोलियां दागती ‘धाकड़’ Kangna Ranaut

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप