अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। विद्या बालन की फिल्म तुम्हारी सुलु का ट्रेलर आ चुका है। इस फिल्म में विद्या बालन ने श्रीदेवी को ट्रीब्यूट दिया है और उनके मिस्टर इंडिया के सांग हवा-हवाई गाने पर परफॉर्म किया है।

अब नयी ख़बर यह भी है कि श्रीदेवी इस फिल्म के सांग लांच के दौरान विद्या बालन को सपोर्ट करने आ रही हैं और दोनों ही इस गाने पर परफॉर्म भी करेंगी। श्रीदेवी से अपने कनेक्शन के बारे में विद्या बालन न मामी फिल्मोत्सव के मूवी मेला के दौरान एक दिलचस्प बात बतायी। उन्होंने बताया है कि वह जब भी श्रीदेवी से मिलती हैं, तो अपने मन की ये बात कहे बगैर नहीं रह पाती हैं, कि आज भी जब वह मिस्टर इंडिया देखती हैं, तो पागल हो जाती हैं। उन्हें इस फिल्म से इतना प्यार है। उन्होंने श्रीदेवी का चार्ली चैपलिन एक्ट कई बार यूटयूब पर भी देखा है।

यह भी पढ़ें: रिलीज़ से पहले हुआ गोलमाल, आमिर-अजय की मीटिंग का क्या है सीक्रेट

जब वह दुखी होती हैं, तब भी वह श्रीदेवी का यह किरदार देखती हैं, लेकिन विद्या कहती हैं कि अगर मैं उनको ये बात कहती हूं कि मैं आपकी फैन हूं तो वो तुरंत कहती हैं कि आई लव योर वर्क विद्या। मैं तुम्हारी फैन हूं। विद्या कहती हैं कि उन्हें लगता है कि कॉमेडी टफ जॉनर है और जिस वक्त श्रीदेवी ने मिस्टर इंडिया जैसी फिल्म की थी, कम अभिनेत्रियां ही कॉमेडी कर पाती थीं, तो इसमें अलग ही मज़ा था।

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र की कहानी को लेकर अयान ने किया खुलासा

विद्या कहती हैं कि वह श्रीदेवी की रेंज देखकर दंग रह जाती हैं कि उसी फिल्म में उन्होंने हवा-हवाई किया है और उसी फिल्म में उन्होंने कटे नहीं कटते जैसा सेक्सी गाना भी किया है। यह किसी अभिनेत्री के लिए कितना टफ रहा होगा, लेकिन फिर भी श्रीदेवी इसे निभा गयी हैं। विद्या कहती हैं कि जब कॉमेडी करती हैं तो यही चाहती हैं कि वह श्रीदेवी के रेंज में जा सकें और नेचुरल लग सकें। तुम्हारी सुलु में विद्या रेडियो जॉकी के किरदार में हैं। फिल्म 17 नवंबर को रिलीज़ होगी।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप