मुंबई। फिल्म जगत में अक्सर कई हस्तियों के बीच मनमुटाव की खबरें आती रहती हैं। इस बार मनमुटाव हुआ है विद्या बालन और निर्देशक सुजॉय घोष के बीच। जी हां, खुद विद्या ने इसका खुलासा किया है।

प्रियंका के बाद फरहान-रितेश पहुंचे हॉलीवुड!

दरअसल विद्या ने पिछले साल सेहत से जुड़ी समस्या बताकर सुजॉय की फिल्म 'दुर्गा रानी' छोड़ दी थी। उन्होंने ऐसा फिल्म शुरू होने से ऐन पहले किया था। सुजॉय इससे बेहद खफा हो गए थे क्योंकि वो कोलकाता में फिल्म की शूटिंग का सारा बंदोबस्त कर चुके थे।

इसके बाद सुजॉय की फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई क्योंकि कंगना रनौत और करीना कपूर ने भी फिल्म करने से इंकार कर दिया। हालांकि विद्या और सुजॉय ने इस बारे में चुप्पी साधे रखी लेकिन अब विद्या ने खुलकर बोल दिया है कि दोनों के बीच बात बंद है।

विद्या ने कहा, 'मुझे लगता है कि मेरे और सुजॉय के बीच दोस्तों की तरह बातचीत बिलकुल बंद है। मुझे नहीं पता कि भविष्य में क्या होगा। मैं सिर्फ इतना ही कह सकती हूं।'

राजकुमार संतोषी की मर्सिडीज और ड्राइवर का अपहरण!

सुनने में तो ये भी आया था कि विद्या ने ये फिल्म अपने प्रोड्यूसर पति सिद्धार्थ रॉय कपूर की वजह से छोड़ी थी क्योंकि उन्होंने फिल्म को फाइनेंस करने से इंकार कर दिया था। इस बारे में पूछे जाने पर विद्या ने कहा, 'खुशकिस्मती से सिद्धार्थ से मिलने से पहले से मैं एक एक्टर हूं। मैं उनसे अपनी सभी फिल्मों को फाइनेंस करने की उम्मीद नहीं करती। असल में अगर वो ऐसा नहीं करते, तभी मैं ज्यादा सहज रहूंगी क्योंकि ये हमारी शादीशुदा जिंदगी के लिए ठीक होगा। तो इसका तो सवाल ही नहीं उठता।'

विद्या बालन सुजॉय घोष की फिल्म 'कहानी' में नज़र आईं थी। इस फिल्म ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था।

बॉलीवुड में हॉरर फिल्मों को नीची नज़र से देखा जाता है: बिपाशा

Edited By: Monika Sharma