नई दिल्ली, जेएनएनl बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर एक बार फिर विवादों में हाथ हैं और बार बार उनके विवादों में आने के कारण ऐसा लगता है उन्हें ट्रोल होने में अब मजा आने लगा हैं। हाल ही में सन ऑफ एबिश शो के एपिसोड में कॉमेडियन कुणाल कामरा और स्वरा भास्कर ने होस्ट एबिश मैथ्यू के साथ बातचीत की। इस शो में स्वरा भास्कर ने एक चार वर्षीय बालक पर असंवेदनशील टिप्पणी कीl इसके बाद ट्विटर पर हंगामा मच गया है। 

एबिश से बात करते हुए स्वरा ने एक घटना को याद कर बताया कि कैसे एक एक चार साल के बच्चे ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था और उन्हें ‘आंटी’ कह दिया था। इसके बाद स्वरा ने उस बच्चे के प्रति अपमानजनक शब्दों का प्रयोग कर बात की है।

इंटरनेट पर आने के बाद नेटिज़न्स को स्वरा का यह व्यवहार पसंद नहीं आया और उन्होंने ट्विटर पर #SwaraAunty ट्रेंड करना शुरू कर दियाl स्वरा भास्कर को उनके असंवेदनशील व्यवहार और क्रूर दृष्टिकोण के लिए लोग कोसने लगे। एक यूजर ने लिखा, ‘शायद उस बच्चे ने प्यार से स्वरा को आंटी कहा होगा लेकिन उसने उस मासूम बच्चे को गंदे शब्दों के साथ गाली देना गलत बात है।’ एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, ‘चार साल के बच्चे को अपमानजनक शब्द कहकर संबोधित करना किस प्रकार का मजाक हैं। अपने प्रोग्राम के लिए कुछ नियम बनाओं और स्वरा आंटी को बड़ा वाला नमस्ते।’

ट्विटर पर गुस्साए लोगों ने स्वरा भास्कर को जमकर कोसा है। यह पहली बार नहीं है जब स्वरा को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर क्रूरता से ट्रोल किया गया हो। पिछली बार उन्हें उनके पाखंड की आलोचना की गई थी, जब उनके दो विडियो वायरल हुए थेl

पहले में उन्हें पाकिस्तानी संस्कृति की प्रशंसा करते हुए और दूसरे में पाकिस्तानियों को कोसते हुए देखा गया था। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर लिखे ओपन लेटर भी लोगों को रास नहीं आया था।

फोटो क्रेडिट - @SivakeshI ट्विटर

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस