Move to Jagran APP

जन्मदिन पर ऐश्वर्या पहुंची रोम, पति अभिषेक और बेटी आराध्या भी हैं साथ, देखें वायरल Video

Happy Birthday Aishwarya Rai Bachchan जन्मदिन से पहले ऐश्वर्या ने बुधवार रात को इंस्टाग्राम पर रोम से कई तस्वीरें शेयर की हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 31 Oct 2019 05:09 PM (IST)Updated: Fri, 01 Nov 2019 02:37 PM (IST)
जन्मदिन पर ऐश्वर्या पहुंची रोम, पति अभिषेक और बेटी आराध्या भी हैं साथ, देखें वायरल Video
जन्मदिन पर ऐश्वर्या पहुंची रोम, पति अभिषेक और बेटी आराध्या भी हैं साथ, देखें वायरल Video

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अपना 46 वां जन्मदिन इटली के रोम पहुंची हैंl वह इसके जन्मदिन मनाने के अलावा कुछ काम से जुड़ी प्रतिबद्धताओं के लिए भी रोम पहुंची हैं। 1 नवंबर को अपने जन्मदिन से पहले ऐश्वर्या ने बुधवार रात को इंस्टाग्राम पर रोम में एक ब्रांड इवेंट से कई तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में ऐश्वर्या सफ़ेद ड्रेस पहने नजर आ रही है और इसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

loksabha election banner

उन्होंने आइकॉनिक नीलम की अंगूठी और एक हरी घड़ी भी पहन रखी है। उन्होंने तस्वीरों से साथ लिखा, ‘DolceVita in Rome with Longines’जारी हुए एक अन्य वीडियो में ऐश्वर्या बेटी आराध्या और पति अभिषेक को मंच पर बुलाते हुए भी दिखाई दे रहीं है। वह आराध्या को गले लगाने के बाद चुमते नजर आ रही है। आपको पहले ही यह बता दिया गया था कि ऐश्वर्या अपना जन्मदिन पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ इटली में मनाएंगी। वह इस शहर में जन्मदिन मनाने के अलावा अपने वर्क कमिटमेंट से जुड़े कार्यक्रमों में भी भाग लेंगी और इसके बाद वह छुट्टी को एन्जॉय भी करनेवाली हैं।

 

View this post on Instagram

#Longines, yeni “DolceVita” yı zarafet elçisi dünyaca ünlü Hint aktris #AishwaryaRai katılımıyla Roma’da tanıtıyor🌟 @aishwaryaraibachchan_arb’ın kızı da tanıtıma geldi💕 Ünlü yıldızın elbisesi @nedrettaciroglu 👗 @longines #eleganceisanattitude #longinesdolcevita

A post shared by HELLO! Türkiye (@hellodergisi) on

एक सूत्र ने मिड-डे को बताया, ‘रविवार को अमिताभ बच्चन ने घर पर एक भव्य दिवाली पार्टी का आयोजन किया था, जो देर रात तक चली। दिवाली की पार्टी करने के बाद ऐश्वर्या, अभिषेक और बेटी आराध्या रोम के लिए रवाना हो गए। अभिषेक ने एक सप्ताह की छुट्टी की योजना बनाई है, इसमें व्यवसाय और छुट्टी दोनों शामिल हैं। ऐश्वर्या 30 अक्टूबर को इतालवी राजधानी में एक कार्यक्रम में भाग लेंगी, जिसमें स्विस घड़ी ब्रांड के साथ उनके 20 साल के असोशिएशन को सम्मानित किया जाएगा।’

 

View this post on Instagram

✨❤️🎊

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

अमिताभ बच्चन की दीवाली पार्टी में ऐश्वर्या की मैनेजर अर्चना सदानंद को एक दुर्घटना के बाद 15% चोटें आई और उन्हें बाद में नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अर्चना की ड्रेस में दीये के कारण आग लग गई और वहां मौजूद ऐश्वर्या ने ने अर्चना को जल्दी से बचा लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.