Move to Jagran APP

Shehnaz Gill & Vicky Kaushal: विक्की कौशल ने ली शहनाज गिल की पंजाबी क्लास, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

शहनाज गिल ने यूजर्स के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट पिक्चर शेयर की है। जिसमें वो चाय पीती नजर आ रही हैं। शहनाज ने फैंस से भी उन्हें ज्वाइन करने के लिए पूछा। जिसपर विक्की ने शहनाज की पंजाबी क्लास ले ली।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Mon, 06 Feb 2023 04:42 PM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 04:42 PM (IST)
Shehnaz Gill & Vicky Kaushal: विक्की कौशल ने ली शहनाज गिल की पंजाबी क्लास, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट
Vicky Kaushal: Vicky Kaushal took Shehnaz Gill's Punjabi class, fans reacted like this,

नई दिल्ली, जेएनएन। Vicky Kaushal: शहनाज गिल अपनी क्यूटनेस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। सोमवार को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट पिक्चर शेयर की। जिसमें वो ट्रेडिशनल यलो सूट में चाय की चुस्कियां लेती नजर आ रही हैं। शहनाज ने इस दौरान अपने फैंस से भी चाय पर उन्हें ज्वाइन करने के लिए पूछा। जिसपर विक्की कौशल ने शहनाज की पंजाबी की क्लास ले ली और उन्हें चाय का सही पंजाबी वर्ड बताया।

loksabha election banner

चाय की चुस्कियां लेती नजर आईं शहनाज

सोमवार को शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ फ्रेश पिक्चर्स शेयर की हैं। जिसमें वो ट्रेडिशनल पिला सलवार सूट पहने नजर आ रही हैं। इस फोटो में वो मैचिंग दुपट्टे से अपना सिर भी कवर किए दिख रही हैं। एक फोटो में शहनाज चाय पीती नजर आ रही हैं तो वहीं एक अन्य पिक्चर में शहनाज के आसपास कई फ्लावर्स रखे दिख रहे हैं जिन्हें वो निहार रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

विक्की कौशल ने शहनाज को सिखाई पंजाबी

इस पोस्ट के कैप्शन में शहनाज ने लिखा, हैलो फ्रेंड्स... चाय पी लो। उनके इस पोस्ट पर विक्की कौशल ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'छा..'। वहीं आशिश तंबोली ने कमेंट किया, 'क्यूटी शहनाज'।

फैंस ने किया रिएक्ट

शहनाज की इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए एक फैन ने लिखा, 'तुम पिलाओगी तो जरूर पीएंगे।' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'आप कश्मिरी लड़की की तरह लगती हो।' वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'वॉव.. सनफ्लॉवर'। उनके एक फैन ने सवाल किया, 'वेलनटाइन डेट बन जाओ।' एक अन्य ने लिखा, 'सिंपल एंड सोबर।'

शहनाज का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज इन दिनों सलमान खान स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग में बिजी हैं। उनके अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े और पलक तिवारी भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। ये फिल्म इसी साल ईद पर सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Grammy Award 2023: तीसरी बार ग्रैमी अवॉर्ड अपने नाम करने वाले रिकी केज के पास लगा बधाईयों का ताता

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finale: इस मजबूत कंटेस्टेंट को निकालने का बिग बॉस ने बनाया मास्टर प्लान, मिलेगा 440 वोल्ट का झटका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.