Move to Jagran APP

Sam Manekshaw की बायोपिक के नाम का हुआ ऐलान, फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़कर ऐसा था विक्की कौशल का रिएक्शन

विककी कौशल बहादुर मानेकशॉ के जीवन पर आधारित फिल्म में उनके किरदार को जीवंत करते नजर आएंगे। इस फिल्म से विक्की का लुक पहले ही जारी कर दिया गया था। पहले ही उनके लुक ने हर किसी का ध्यान आकर्षित कर लिया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 03 Apr 2021 12:25 PM (IST)Updated: Sat, 03 Apr 2021 12:27 PM (IST)
Sam Manekshaw की बायोपिक के नाम का हुआ ऐलान, फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़कर ऐसा था विक्की कौशल का रिएक्शन
Photo Credit- Vicky Kaushal Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। विक्की कौशल हमेशा से ही अलग सब्जेक्ट पर फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। वहीं अब विक्की की एक और ​मोस्ट अवेटेड फिल्म के टाइटल की घोषणा हो गई है। सैम मानेकशॉ की जयंती पर, रॉनी स्क्रूवाला और मेघना गुलजार ने विक्की कौशल स्टारर अपनी बायोपिक का शीर्षक "सैम बहादुर" घोषित किया है। मेघना ने आज यानी सैम मानेकशॉ की जयंती पर इस फिल्म के नाम का ऐलान किया है। सैम भारत के सबसे महान युद्ध नायकों में से एक थे। विक्की कौशल स्टारर फिल्म "सैम बहादुर" की डायरेक्टर मेघना गुलजार हैं। विक्की कौशल ने इस फिल्म के टाइटल वीडियो शेयर किया है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की कौशल बहादुर मानेकशॉ के जीवन पर आधारित फिल्म में उनके किरदार को जीवंत करते नजर आएंगे। इस फिल्म से विक्की का लुक पहले ही जारी कर दिया गया था। पहले ही उनके लुक ने   हर किसी का ध्यान आकर्षित कर लिया है। विक्की का ये लुक साल 2019 में जारी किया गया था, जिसमें सैम की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई थी। वहीं पिछले साल, निर्माताओं ने विक्की कौशल का दूसरा लुक जारी किया था जिसमें विक्की का फील्ड मार्शल से हूबहू मिलते लुक सभी को हैरान कर दिया था। वहीं अब फिल्म के नाम सामने आ गया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम फिल्म के नाम को जारी करते हुए का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कोई विजुअल दिखाई नहीं दे रहा है। बस इसमें आपको आवाज सुनाई देगी। लीड रोल निभा रहे विक्की कौशल ने साझा किया, 'मैंने पंजाब से तालुख रखने वाले मेरे माता-पिता से हमेशा सैम बहादुर के बारे में कहानियाँ सुनी हैं और वह 1971 का युद्ध देख चुके हैं लेकिन जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मेरे होश उड़ गए थे। वह एक नायक और देशभक्त है, जिन्हें आज भी याद किया जाता है और प्यार किया जाता है और फिल्म में उसकी भावना को कैप्चर करना मेरे लिए सबसे ज्यादा महत्व रखता है।' 

वहीं फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलज़ार कहती हैं, 'वह एक सैनिक के सिपाही और एक सज्जन व्यक्ति थे। सैम बहादुर जैसे पुरुष अब और नहीं बनते हैं। मैं रोनी स्क्रूवाला और अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली विक्की कौशल के साथ उनकी कहानी पेश करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। फील्ड मार्शल की जयंती पर, उनकी कहानी को नाम मिला है। मैं बहुत ज्यादा खुश हूँ।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.