Move to Jagran APP

Box Office पर ‘उरी’ उड़ी जाय, विक्की की इस फिल्म ने लाया कमाई का तूफ़ान

उरी सर्जिकल स्ट्राइक ने तेज़ी से कमाई कर एक नया इतिहास रचा है और विक्की भी राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना की तरह कमाऊ स्टार्स की जमात में शामिल हो गए हैं l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 03:17 PM (IST)Updated: Fri, 18 Jan 2019 12:12 PM (IST)
Box Office पर ‘उरी’ उड़ी जाय, विक्की की इस फिल्म ने लाया कमाई का तूफ़ान
Box Office पर ‘उरी’ उड़ी जाय, विक्की की इस फिल्म ने लाया कमाई का तूफ़ान

मुंबई। विक्की कौशल स्टारर फिल्म उरी- सर्जिकल स्ट्राइक ने तो जैसे बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम ही नहीं ले रही है और ऐसा हो भी क्यों जब दर्शकों में भारतीय सेना के पराक्रम को देखने के लिए उत्सुकता लगातार छठे दिन भी बनी हुई हो, जब कमाई 63 करोड़ के भी पार हो गई है।

prime article banner

सुपर हिट हो चुकी आदित्य धर की उरी- सर्जिकल स्ट्राइक ने अपनी रिलीज़ के छठे दिन यानि इस बुधवार को 7 करोड़ 73 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। एक छोटे बजट की फिल्म के लिए हफ्ता पूरा होने से एक दिन पहले किया गया ये कलेक्शन मायने रखता है क्योंकि फिल्म को 8 करोड़ 20 लाख रूपये से ओपनिंग मिली थी। फिल्म की कुल कमाई अब 63 करोड़ 54 लाख रूपये हो गई हैl इस शानदार प्रदर्शन के बाद विक्की कौशल की ये फिल्म पहले हफ़्ते 70 करोड़ के आंकड़े को पार कर जायेगी। वीकेंड तक 100 करोड़ रूपये मिल जाते हैं तो ये साल की पहली और अपने बजट में सबसे तेज़ 100 करोड़ रूपये कमाने वाली हाल के वर्षों में रिलीज़ पहली फिल्म होगी।

फिल्म उरी सर्जिकल स्ट्राइक ने पिछले साल की 100 करोड़ी फिल्मों स्त्री, राज़ी और बधाई हो से भी तेज़ी से कमाई कर एक नया इतिहास रचा है और विक्की भी राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना की तरह कमाऊ स्टार्स की जमात में शामिल हो गए हैं l फिल्म उरी में विक्की कौशल और यामी गौतम लीड रोल में हैं। साथ ही परेश रावल, कीर्ति कुल्हरी और मोहित रैना का भी अहम् रोल है l एक सच्ची कहानी और देश प्रेम का जज़्बा दर्शकों को आकर्षित कर गया है।

उरी -सर्जिकल स्ट्राइक, कहानी है तब की जब 18 सितंबर 2016 को पाकिस्तानी आतंकवादियों ने जम्मू और कश्मीर के उरी सेक्टर में भारतीय सेना के मिलिट्री बेस पर अचानक हमला कर दिया था जिसमें 19 जवान शहीद हो गए। ग्यारह दिनों के भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुस कर सर्जिकल स्ट्राइक की और आतंकियों के कई ठिकानों को तबाह कर दिया। सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर कैसे आतंकियों के बेस को तबाह किया था, उरी में यही दिखाया गया l दस से 15 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग सर्बिया में हुई है । इस फिल्म में परेश रावल देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के रोल में हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office पर रणवीर- सारा की सिंबा ने 20 दिनों में कर ली इतनी कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.