Move to Jagran APP

Women's Day 2022: अपनी बहू कटरीना कैफ पर प्यार लुटाती नजर आईं विक्की कौशल की मां, अभिनेता ने लिखा- मेरी दुनिया

अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के खास मौके पर हर कोई अपनी जिंदगी में खास महत्व रखने वाली महिलाओं को विश कर रहा है। विक्की कौशल ने भी सोशल मीडिया पर एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की जिसमें कटरीना कैफ की सास अपनी बहू पर प्यार बरसाती नजर आ रही हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 08 Mar 2022 06:02 PM (IST)Updated: Tue, 08 Mar 2022 06:02 PM (IST)
Women's Day 2022: अपनी बहू कटरीना कैफ पर प्यार लुटाती नजर आईं विक्की कौशल की मां, अभिनेता ने लिखा- मेरी दुनिया
vicky kaushal shares Katrina kaif and mother beautiful picture on womens day 2022. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।  विक्की कौशल और कटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे लविंग कपल्स में से एक हैं। दोनों ने साल 2021 में बड़ी ही धूमधाम से शादी की थी। शादी के बाद कटरीना कैफ पूरी तरह से अपने ससुराल वालों के साथ घुलमिल गई हैं। विक्की कौशल जितना प्यार कटरीना कैफ से करते हैं, उतना ही प्यार कटरीना कैफ को उनके ससुराल में भी मिल रहा है और इस बात की गवाह है कटरीना कैफ की अपनी सास के साथ ये प्यार भरी तस्वीर। अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के खास मौके पर विक्की कौशल ने अपनी दुनिया उर्फ कटरीना और अपनी मां की प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

loksabha election banner

सास ने लुटाया कटरीना कैफ पर प्यार

विक्की कौशल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई यह तस्वीर बहुत ही प्यारी है। इस तस्वीर में कटरीना कैफ लाल रंग के सूट में और विक्की कौशल की मां वीना कौशल ब्लू रंग के सूट में नजर आ रही हैं। तस्वीर में विक्की कौशल की मां अपनी बहू कटरीना कैफ पर खूब प्यार बरसाती हुई नजर आ रही हैं। कटरीना कैफ बड़े ही प्यार से अपनी सास की गोद में बैठी हैं और मां ने उन्हें बड़े ही प्यार से गले लगाया हुआ है। इस तस्वीर में बहू और सास की खुशी देखते ही बन रही है। इस तस्वीर को विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरी स्ट्रेंथ, मेरी दुनिया'।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

सास बहू की जोड़ी पर फैंस ने कही यह बात

कटरीना कैफ की उनकी सास के साथ बॉन्डिंग फैंस को खूब पसंद आ रही है। एक यूजर ने इनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'कौशल मम्मा ने आज तो मेरा दिल चुरा लिया है। दूसरे यूजर ने लिखा, 'विक्की कौशल के पास बहुत ही खूबसूरत दो महिलाएं हैं। एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सासु मां के साथ प्यारी दुल्हन'। कुछ फैंस ने तो कटरीना से उनकी सास को कभी न छोड़ने की बात तक कह डाली। कुछ ही समय पहले पोस्ट की गई इस तस्वीर पर अब तक आठ लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और फैंस जमकर दोनों पर प्यार बरसा रहे हैं।

कटरीना कैफ ने भी बहनों के साथ शेयर की तस्वीर

विक्की कौशल के अलावा कटरीना कैफ ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी सभी बहनों के साथ एक बहुत ही प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इन तस्वीरों में कटरीना कैफ और उनकी बहनों की शक्ल नहीं दिखाई दे रही। कटरीना ने बहनों के साथ इस खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'एक परिवार में कई सारी महिलाएं हैं'। उनके इस पोस्ट पर फैंसहार्ट इमोजी पोस्ट करके प्यार लुटा रहे हैं। 9 दिसंबर 2021 को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने धूमधाम से शादी रचाई थी। शादी के बाद दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। कटरीना कैफ की फिल्मों की बात करें तो वह जुलाई 2022 में फोन भूत फिल्म में नजर आएंगी। सलमान खान और कटरीना कैफ की टाइगर 3 ईद 2022 पर रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.