Move to Jagran APP

विक्की कौशल ने शेयर किया शो 'इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' का फर्स्ट लुक, इस दिन होगा शो का प्रीमियम

सोमवार को डिस्कवरी प्लस ने अपने मोस्ट अवेटे़ड शो इन टू द वाइल्ड विक्की कौशल का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर को विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें अभिनेता और बेयर ग्रिल्स साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 08 Nov 2021 01:33 PM (IST)Updated: Mon, 08 Nov 2021 01:33 PM (IST)
विक्की कौशल ने शेयर किया शो 'इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' का फर्स्ट लुक, इस दिन होगा शो का प्रीमियम
Vicky Kaushal shared the first look of show 'Into the Wild with Bear Grylls'. phohto source @ vickykaushal09 instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता अजय देवगन के 'इनटू द वाइल़्ड विद बेयर ग्रिल्स' के एपिसोड को मिली शानदार सफलता के बाद अब सोमवार को डिस्कवरी प्लस ने अपने मोस्ट अवेटे़ड शो 'इन टू द वाइल्ड' विक्की कौशल का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर को विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें अभिनेता और बेयर ग्रिल्स साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

prime article banner

पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, 'सर्वाइवल एक्सपर्ट बेयर गिल्स के साथ जीवन भर का रोमांच। आइएं देखेंकि उन्होंने मेरे लिए क्या योजना बनाई है। अभिनेता ने आगे शो के प्रीमियर की जानकारी देते हुए लिखा, इनटू द वाइल्ड का प्रीमियर 12 नवंबर को डिस्कवरी प्लस पर होगा'। बता दें कि डिस्कवरी पर प्रसारित होने वाला इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स एक ऐसा शो है, जिसमें लोगों को जंगल में फंस जाने के बाद सर्वाइव करने के आसान तरीकों के बारे में जानकारी दी जाती है।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

शो में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के सेलेब्स नजर आ चुके हैं। इनटू द वाइल्ड शो में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसी हस्तियां नजर आ चुके हैं। इन दिनों अभिनेता विक्की कौशल अभिनेत्री कटरीना कैफ के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर अफवाहें है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन अपनी डे़टिंग और शादी की खबरों पर किसी ने भी ऑफिशियल जानकारी साझा नहीं की है।

बात अगर विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही महाभारत के योद्धा अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अभिनेता के साथ एक्ट्रेस सारा अली खान भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा विक्की कौशल सैम मानकेशॉ की बायोपिक सैम बहादुर में लीड किरदार में दिखाई देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK