नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता विक्की कौशल अपनी एक्टिविट के चलते काफी सुर्खियों में रहते हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक्टिंग करते हुए दिख रहे हैं।

विक्की का पुरानी वीडियो हुआ वायरल

इस थ्रोबैक वीडियो को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। वीडियो विक्की एक लड़की के साथ मंच पर एक्टिंग करते दिख रहे हैं। अभिनेता का ये वीडियो स्कूल के दिनों का बताया जा रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर विक्की कौशल ने लिखा, गुड ओल्ड एक्टिंग डेज।

अभिनेता इन दिनों इंदौर में अपनी आागामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में विक्की की इंदौर स्थित फिल्म सेट से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसमें वो अभिनेत्री सारा अली खान के साथ नजर आ रहे थे।

View this post on Instagram

A post shared by Indian Express Entertainment (@ieentertainment)

बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि विक्की और सारा इंदौर में लुका छुपी 2 की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन फिल्म निर्माताओं और स्टार्स द्वारा फिल्म को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है। बता दें कि लुका छुपी साल 2015 में आई कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म है, जिसकी कहानी मथुरा के लोकल रिपोर्ट और एक राजनेता की बेटी के लिव-इन रिलेशनशिप के इर्द-गिर्द घूमती है।

Vicky

मसान से की एक्टिंग करियर की शुरुआत

आपको बता दें कि विक्की कौशल ने साल 2015 में आई फिल्म मसान से बॉलीवुड में बतौर डेब्यू किया है। नीरज घेवन के निर्देशन में बनी इस रोमांटिक फिल्म में विक्की कौशल ने ऋचा चड्ढा और श्वेता त्रिपाठी ने मुख्य किरदार निभाया है। इसके बाद उन्होंने साइक्लोजिकल थ्रिलर फिल्म रामन राघव 2.0, राजी, संजू, उरी द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

विक्की कौशल का वर्कफ्रंट

वहीं बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें वो इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अभिनेता जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म सैम बाहदुर में मुख्य भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेक शॉ के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में साल 1971 के युद्ध में पाकिस्तान के आत्मसमर्पण की कहानी को दिखाया जाएगा। इसके अलावा विक्की मेरा नाम गोविंदा, द इम्मोर्टल अश्वत्थामा जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

Edited By: Nitin Yadav