नई दिल्ली, जेएनएन। विक्की कौशल ने पहली बार अभिनेत्री कैटरीना कैफ से लिंकअप की चर्चा पर चुप्पी तोड़ी है। दरअसल, एक अवॉर्ड शो में विक्की कौशल ने कटरीना कैफ के साथ डेट पर जाने की इच्छा जाहिर की थी। अभिनेता ने यह बात कटरीना के सामने ही कही थी। इसलिए कैटरीना चौंक गई थीं। इसके बाद से दोनों को लेकर कई खबरें फैल चुकी हैं। एक चैट शो के दौरान नेहा धूपिया ने भी विक्की और कैटरीना की डेटिंग को लेकर सवाल पूछ दिया था। ऐसे में अब विक्की कौशल और उनके माता-पिता का रिएक्शन सामने आया है। 

विक्की कौशल ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2019 में अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने खुलकर बताया कि उनकी मम्मी ने कैटरीना कैफ संग उनके अफेयर की खबर पढ़ी तो उनका कैसा रिएक्शन था। विक्की कौशल ने कहा कि ये सभी बातें अफवाह हैं। हम दोनों फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हैं और एक-दूसरे को जानते हैं।

मैं खुद हैरान रह गया

विक्की ने आगे कहा, सुबह मैंने खबर पढ़ी तो मैं खुद हैरान रह गया। मेरे मां-पापा वहीं बैठे हंस रहे थे। वे बोले कि तुम जिस रफ्तार से आगे जा रहे हैं हमें बता तो दो। रोज तुम्हारे बारे में कुछ न कुछ सामने आ रहा है। मैंने जबाव में कहा कि ये सब अफवाह हैं। 

विक्की की गिनती अब बॉलीवुड के हिट स्टार्स में हो रही है। उन्होंने पिछले साल संजू और राजी जैसी हिट फिल्मों में काम किया था। इस साल की शुरुआत में फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक से रातोंरात स्टार बन गए। 

Posted By: Vineet Sharan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप