Move to Jagran APP

कटरीना कैफ के आने के बाद विक्की कौशल की जिंदगी पर हुआ गहरा असर, एक्ट्रेस के लिए कह दी ये बात

कटरीना कैफ और विक्की कौशल बीते साल शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है। हाल ही में विक्की कौशल ने बताया कि कटरीना कैफ के उनकी जिंदगी में आने के बाद उनकी जिंदगी पर क्या असर पड़ा है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 02 May 2022 02:41 PM (IST)Updated: Mon, 02 May 2022 02:41 PM (IST)
कटरीना कैफ के आने के बाद विक्की कौशल की जिंदगी पर हुआ गहरा असर, एक्ट्रेस के लिए कह दी ये बात
vicky kaushal praises katrina kaif for her intelligence says she has a great influence in my llife. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। विक्की कौशल और कटरीना कैफ बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं। दोनों ने बीते साल 9 दिसंबर को डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। दोनों की शादी की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। विक्की कौशल अपनी पत्नी कटरीना कैफ पर प्यार लुटाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। उनके फैन्स को भी दोनों की जोड़ी खूब भाती है और प्यार से फैन्स उन्हें विकैट के नाम से बुलाते हैं। अब हाल ही में एक बातचीत में विक्की कौशल ने बताया कि कटरीना कैफ के आने से उनकी जिंदगी में क्या बदलाव आए हैं और उन्होंने विक्की कौशल की जिंदगी पर क्या असर डाला है।

loksabha election banner

विक्की कौशल ने खुद को बताया भाग्यशाली

विक्की कौशल ने हाल ही में हेलो इंडिया मैगजीन से खास बातचीत करते हुए कहा, 'कटरीना कैफ का मेरे जीवन में आने के बाद बहुत गहरा प्रभाव पड़ा है। मैं खुद को बहुत ही सौभाग्यशाली मानता हूं कि वह मेरी जीवनसाथी हैं, क्योंकि वह बहुत ही बुद्धिमान, बड़ी और दयालु इंसान हैं और मैं हर दिन उनसे कुछ न कुछ सीखता हूं'। इतना ही नहीं विक्की कौशल ने उनकी जिंदगी में कटरीना कैफ और उनके रिश्ते की क्या वैल्यू है ये भी बताया।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

ऐसे हुई थी कटरीना-विक्की के रिश्ते की शुरुआत

कटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिश्ते की शुरुआत साल 2018 में करण जौहर के शो से हुई थी। जहां कटरीना ने जब ये कहा था कि उन्हें लगता है कि विक्की कौशल और उनकी जोड़ी बहुत अच्छी लगेगी, जिसे सुनकर विक्की कौशल काफी खुश हुए थे। इसके बाद विक्की कई मोमेंट्स पर कटरीना कैफ के साथ फ्लर्ट भी करते नजर आए। दोनों के रिश्ते की खबर ने जोर पकड़ा, हालांकि इन दोनों ने ही शादी के बंधन में बंधने से पहले अपनी चुप्पी कायम रखी। साल 2021 में सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस होटल में कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने धूमधाम से शादी की।

ये हैं विकैट के आगामी प्रोजेक्ट्स

कटरीना कैफ के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह एक बार फिर से सलमान खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती दिखाई देंगी। दोनों की फिल्म 'टाइगर 3' 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी, इसके अलावा कटरीना 'मैरी क्रिसमस' 'और 'फोन भूत' में नजर आएंगी तो वही विक्की कौशल गोविंदा नाम मेरा, द ग्रेट इंडियन फैमिली के साथ आनंद तिवारी और लक्ष्मण उतेरकर की अंटाटाइटल फिल्म में नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.