नई दिल्‍ली, जेएनएन। Vicky Kaushal Film Release Date Postponed: राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार विजेता विक्‍की कौशल की आगामी हॉरर फिल्‍म के लिए फैंस को अभी और इंतजार करना होगा। विक्‍की की इस फिल्‍म को इसी साल रिलीज करने की घोषणा की गई थी, लेकिन अब इसकी डेट बदल दी गई है। ऐसे में विक्‍की कौशल को पर्दे पर देखने के लिए अगले साल तक रुकना होगा।

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में आर्मी ऑफिसर की जबरदस्‍त एक्टिंग करने वाले विक्‍की कौशल को पर्दे पर देखने के लिए उनके चाहने वाले बेसब्र रहते हैं। विक्‍की कौशल की हॉरर फिल्‍म 'भूत पार्ट 1: द हॉन्टेड शिप' को पर्दे पर आने का इंतजार कर रहे फैंस को अभी और वेट करना होगा। 

फिल्‍म के निर्माता करण जौहर ने सोशल मीडिया पर पोस्‍टर जारी करते हुए बताया कि फिल्‍म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा रहा है। पहले यह फिल्‍म इसी साल 15 नवंबर को सिनेमाघरों में पहुंचने वाली थी, लेकिन अब इसे विभिन्‍न कारणों के चलते आगे बढ़ाया गया है। करण जौहर ने पोस्‍टर में बताया है कि फिल्‍म अब अगले साल यानी 21 फरवरी 2020 को रिलीज की जाएगी।

फिल्‍म की कहानी एक सत्‍य घटना पर आधारित बताई जा रही है, जिसके मुताबिक मुंबई में एक हांटेड शिप में विक्‍की कौशल का किरदार फंस जाता है। इसके बाद वह शिप से किस तरह निकलता है और शिप पर मौजूद भूतों से कैसे वह निपटता है। फिल्‍म को भानु प्रताप सिंह डायरेक्‍ट कर रहे हैं। इसमें विक्‍की कौशल के साथ भूमि पेडनेकर मुख्‍य भूमिका में दिखाई देंगी।  

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप