नई दिल्ली, जेएनएन। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी बी-टाउन का सबसे हॉट टॉपिक है। फैंस शादी से जुड़ी सारी जानकारियों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आयोजन स्थल, समारोह, पहनावे, मेहमानों और बहुत कुछ को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे हैं। हाल ही में इस ग्रेंड वेडि़ंग की गेस्ट लिस्ट सामने आई है। जिसे पता चला है कि कौन-कौन से सेलेब्रिटियों को न्यौता भेजा गया है।

विराट-अनुष्का वामिका संग होंगे शामिल

इस लिस्ट में पहले करण जौहर और फराह खान के नाम सामने आ चुका है। खबर है कि फराह शादी में डांस कोरियोग्राफ करेंगी तो वहीं करण जौहर अपना डांसिंग टैलेंट दिखाएंगे। बॉलीवुड लाइफ के रिपोर्ट्स की माने तो अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और उनकी बेटी वामिका भी इस मौके पर मौजूद रहने वाले हैं।

शाह रुख खान को नहीं मिला न्यौता

राजस्थान में होने वाली इस शादी में जो शामिल नहीं होंगे वो हैं सलमान खान और शाह रुख खान। सलमान खान किसी शो के चलते देश से बाहर जा रहे है तो वहीं उनकी बहन अर्पिता और अलवीरा को खास तौर पर बुलाया गया है। बता दें कि ये दोनों ही कटरीना की बेस्ट फ्रेंड्स हैं।

क्या बिजी हैं किंग खान?

खबर है कि शाह रुख खान को न्यौता नहीं भेजा गया है। इसके पीछे क्या कारण है ये तो कौशल परिवार या कटरीना ही बता सकते हैं, पर बॉलीवुड के किंग खान इस ग्रेंड वेडिंग का हिस्सा नहीं होंगे। बता दें कि शाह रुख अपनी फिल्म पठान की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं। क्योंकि पिछले दिनों बेटे आर्यन खान के जेल में रहने के कारण फिल्म की मेंकिग में काफी डीले हो चुका है।  

45 होटल किए बुक

बता दें कि कटरीना और विक्की की शादी के फंक्शन 7 दिसंबर से शुरू हो जाएंगे। इसके लिए राजस्थान के 45 बड़े होटलों को बुक कर दिया गया है। ईटाइम्स का कहना है कि रणथंभौर के किसी भी होटल को अगर आप कॉल करके 7 दिसंबर को बुक करने की बात करेंगे तो जवाब आएगा कि यहां सभी होटल बुक हैं कोई बड़ी शादी होने वाली है।

Edited By: Ruchi Vajpayee