Move to Jagran APP

अपने नए प्रोजेक्ट पर इस तरह काम कर रहे हैं विक्की कौशल, शेयर की अजीबो-गरीब तस्वीर

अभिनेता विक्की कौशल सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। अब उन्होंने अपने प्रोजेक्ट पर काम करते वक्त की तस्वीर साझा की हैं जिसमें वो सेट पर अपने नए अंदाज को दिखा रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 15 Mar 2022 04:35 PM (IST)Updated: Tue, 15 Mar 2022 04:35 PM (IST)
अपने नए प्रोजेक्ट पर इस तरह काम कर रहे हैं विक्की कौशल, शेयर की अजीबो-गरीब तस्वीर
Vicky Kaushal is working on his new project like this, share strange picture on social media

नई दिल्ली, जेएनएन। मसान, उरी सर्जिकल स्ट्राइक, संजू जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता विक्की कौशल अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुडे अपडेट भी साझा करते रहते हैं। अब उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट पर काम करते वक्त की तस्वीर साझा की हैं, जिसमें वो सेट पर अपने नए अंदाज को दिखा रहे हैं।

loksabha election banner

इस तस्वीर में विक्की कौशल वो निर्देशक आनंद तिवारी और अमृतापाल सिंह बिंद्रा के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि आनंद तिवारी और अमृतापाल सिंह सोफे पर बैठे हुए हैं, जबकि विक्की कौशल उनकी गोद में बैठे हुए हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शयेर कर उन्होंने एक अजीबो-गरीब कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, काफी फैल कर काम हो रहा हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

अभिनेता की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फोटो को अब तक (खबर लिखें जाने तक) ढाई लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर उनके इस फनी अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट कर लिखा, ये आपके बचपन की एंब्रेसिंग यादों में से एक है क्या। इस तस्वीर को देख कर मालूम होता है कि विक्की इन दिनों आनंद तिवारी की फिल्म में काम कर रहे हैं। हालांकि अभी इस प्रोजेक्ट के बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

विक्की कौशल की आने वाली फिल्में

वहीं बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें वो इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अभिनेता जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म सैम बाहदुर में मुख्य भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेक शॉ के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में साल 1941 के युद्ध में पाकिस्तान के आत्मसमर्पण की कहानी को दिखाया जाएगा। इसके अलावा विक्की मेरा नाम गोविंदा, द इम्मोर्टल अश्वत्थामा, मिस्टर ले ले, जी ले जार, जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.