Move to Jagran APP

सलमान खान के बाद विक्की कौशल बने टाइगर, क्यों कब और कैसे, जानिए इस खबर में

विक्की कौशल की फिल्म उरी अगले साल 11 जनवरी को रिलीज होगी जिसमें यामी गौतम भी अहम भूमिका में हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 30 Oct 2018 01:48 PM (IST)Updated: Tue, 30 Oct 2018 01:48 PM (IST)
सलमान खान के बाद विक्की कौशल बने टाइगर, क्यों कब और कैसे, जानिए इस खबर में
सलमान खान के बाद विक्की कौशल बने टाइगर, क्यों कब और कैसे, जानिए इस खबर में

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl सलमान खान को अमूमन टाइगर कहकर पुकारा जाता है। क्योंकि जब से उन्होंने फिल्म टाइगर जिंदा है की है उनके फैंस उन्हें टाइगर कह कर पुकारते हैं। लेकिन ये क्या अब विक्की कौशल के साथ भी एेसा कुछ हो रहा है। इसका क्या कारण है वो खुद विक्की कौशल ने कुछ दिन पहले बताया।

loksabha election banner

फिल्म अभिनेता विक्की कौशल ने जागरण डॉट कॉम से हुई खास बातचीत में कहा कि फिल्म संजू की सफलता के बाद विक्की कौशल का नाम बदल गया हैl लोग अब उन्हें या तो कमली या टाइगर या घपाघप कहकर पुकार रहे हैंl इस बारे में बताते हुए विक्की कौशल ने कहा था कि, संजू के बाद मेरा नाम बदल गया है। कोई मुझे टाइगर बुलाता है तो कोई मुझे घपाघप बुलाता हैl किसी के लिए मैं कमली भी हूंl घपाघप अब एक क्यूट टर्म हो गया हैl कई बार मेरे पास अंकल और आंटियां आ जाती हैं, पूछती हैं, और घपाघप कैसे हो? तो मैं बड़ा शर्मा जाता हूंl जबकि फिल्म में उसका मतलब कुछ और था और लोग वह इतना क्यूटली बोलते हैं कि उसका मतलब अब कुछ और हो गया है, पर अच्छा लगता हैl जब संजू रिलीज हो रही थी, तब मैं यहां नहीं थाl मैं सर्बिया में फिल्म उरी की शूटिंग कर रहा थाl जिसके चलते मैं फिल्म की सफलता को सेलिब्रेट न तो फिल्म के कलाकारों के साथ और न ही परिवार वालों के साथ कर पायाl’

बता दें कि, फिल्म संजू में विक्की कमली का किरदार निभाते हैं जो संजय दत्त के किरदार निभा रहे रणबीर कपूर के खास दोस्त होते हैं। इस फिल्म में कई बार विक्की (कमली) अपने दोस्त संजू को टाइगर की तरह रोअर करने का कहते हैं और उसे मोटिवेट करते हैं। कुछ दिन पहले विक्की कौशल को मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में फिल्म संजू के लिए पुरस्कार भी दिया गया था।  गौरतलब है कि फिल्म संजू के माध्यम से विक्की कौशल की भूमिका को इतना पसंद किया गया कि सभी उनके अभिनय के कायल हो गएl

विक्की कौशल इसके अलावा फिल्म मसान, राज़ी और लस्ट स्टोरी जैसी फिल्मों और वेबसीरिज में नजर आ चुके हैl विक्की कौशल मनमर्जियां में अहम भूमिका निभाते नजर आए। इस फिल्म में विक्की के अलावा अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू भी थी। अब विक्की की आने वाली फिल्म उरी है। इस फिल्म के बारे में जानकारी दें तो, दो साल पहले पाकिस्तान समर्थित आतंकियों और उनके ठिकानों को नेस्तनाबूद करने के लिए भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक की थी। ये उस उरी की घटना का बदला था जिसमें देश के 19 जवान शहीद हुए थे। इस पर बनाई गई फिल्म उरी। इसका टीजर आ चुका है। आदित्य धर के निर्देशन में बनी उरी- सर्जिकल स्ट्राइक में विक्की कौशल और यामी गौतम लीड रोल में हैं। ये फिल्म भारत के दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए की गई सफल कार्रवाई की दास्तां है। ये फिल्म अगले साल 11 जनवरी को रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा का अमेरिका में हुआ ब्राइडल शॉवर, तस्वीरों में नजर आएगी प्रियंका की खुशी

यह भी पढ़ें: संजय दत्त का नया दाव, पहली मराठी फिल्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.