मुंबई। फिल्म उरी - सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए विक्की कौशल की इस साल अच्छी शुरुआत हुई है। फिल्म जल्द 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। फिल्म संजू, मनमर्जियां और राज़ी जैसी फिल्म में काम कर चुके विक्की कौशल अब दर्शकों के समने अलग अंदाज में नजर आएंगे। 

जी हां, विक्की कौशल अब लोगों को डराते हुए दिखाई देंगे। यह उनका नया अवतार होगा  खबरों की मानें तो विक्की कौशल अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन कर रही है वहीं इस फिल्म का निर्देशन पहली बार निर्देशक बने भानु प्रताप सिंह कर रहे हैं। खास बात है जानकारी के मुताबिक यह फिल्म हॉरर जोनर की होगी लेकिन बाकी हॉरर फिल्मों से अलग होगी। विक्की कौशल इस फिल्म की शूटिंग पिछले एक महीने से कर रहे हैं और जल्द इस फिल्म की शूटिंग भूमि पेडनेकर भी करते नजर आएंगी।

इस फिल्म के बारे में सूत्रों ने बताया है कि यह फिल्म अन्य भूतिया फिल्मों की तरह नहीं होगी। बल्कि यह फिल्म एक जहाज पर शोध की जा रही है कहानी को लेकर होगी जो कि समुंदर में अकेला खड़ा हुआ है। इस फिल्म को अलग तरीके से शूट किया जा रहा है और इसमें ऑडियो को भी एक अलग अंदाज में प्रस्तुत किया जाएगा।

गौरतलब है कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म उरी में विक्की कौशल और यामी गौतम लीड रोल में हैं। साथ ही परेश रावल, कीर्ति कुल्हरी और मोहित रैना का भी अहम् रोल है l एक सच्ची कहानी और देश प्रेम का जज़्बा दर्शकों को आकर्षित कर गया है। उरी -सर्जिकल स्ट्राइक, कहानी है तब की जब 18 सितंबर 2016 को पाकिस्तानी आतंकवादियों ने जम्मू और कश्मीर के उरी सेक्टर में भारतीय सेना के मिलिट्री बेस पर अचानक हमला कर दिया था जिसमें 19 जवान शहीद हो गए। ग्यारह दिनों के भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुस कर सर्जिकल स्ट्राइक की और आतंकियों के कई ठिकानों को तबाह कर दिया। सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर कैसे आतंकियों के बेस को तबाह किया था, उरी में यही दिखाया गया। 

बता दें कि, कुछ दिनों पहले दिल्ली गए फिल्म कलाकारों से नरेंद्र मोदी की मुलाकात में एक नाम विक्की कौशल का भी था। विक्की का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वे अपनी फिल्म का डायलॉग दोहरा रहे थे हाउज़ द जोश।  

यह भी पढ़ें: तैमूर अली खान की घुड़सवारी की लेटेस्ट तस्वीरें देख आप कहेंगे So cute

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के साथ 'बैकफी' लेकर खुश हैं कार्तिक आर्यन, क्या है बैकफी बता रहे हैं खुद कार्तिक

 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप